Karnataka High Court

Karnataka HC warns Facebook: भारत में जल्द बंद होगा फेसबुक! पढ़ें क्या है पूरा मामला…

Karnataka HC warns Facebook: अगर फेसबुक राज्य की पुलिस के सहयोग में आनाकानी करता है तो वो फिर पूरे देश में इसकी सेवाओं को बंद करने पर विचार कर सकते हैंः कर्नाटक हाईकोर्ट

नई दिल्ली, 15 जूनः Karnataka HC warns Facebook: फेसबुक एक पॉपुलर सोशल मीडिया ऐप है। सालों से इस ऐप ने लोगों के बीच अपनी लोकप्रियता बनाई हुई है। अपनी इसी लोकप्रियता के कारण आज ये देश ही नहीं दुनियाभर में इस्तेमाल किया जाता है। हालांकि फेसबुक कंपनी का विवादों से भी नाता रहा है। एक नहीं बल्कि अनेकों बार फेसबुक की पॉलिसी, लोगों के डेटा सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो चुके हैं। अब एक बार फिर फेसबुक कंपनी विवादों में है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बीते दिन (बुधवार को) कर्नाटक हाईकोर्ट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक को लेकर सख्त टिप्पणी की है। कर्नाटक हाईकोर्ट ने साफ शब्दों में कहा है कि अगर फेसबुक राज्य की पुलिस के सहयोग में आनाकानी करता है तो वो फिर पूरे देश (भारत) में इसकी सेवाओं को बंद करने पर विचार कर सकते हैं।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि, कोर्ट एक मामले की सुनवाई कर रहा था। मामला सऊदी अरब में कैद एक भारतीय से जुड़ा है। आरोप है कि फेसबुक कर्नाटक पुलिस के साथ कथित तौर पर सहयोग नहीं दे रहा है। इसलिए कर्नाटक पुलिस को सहयोग न देने के मामले में ही कोर्ट ने ये टिप्पणी की है।

क्या आपने यह पढ़ा… Cyclone Effect in Gujarat: चक्रवात बिपरजॉय के कारण बदला गुजरात का मौसम, कई जगहों पर हुई छिटपुट बारिश

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें