Jeeva Murder case

Jeeva Murder case update: जीवा हत्याकांड में हुआ बड़ा खुलासा, आरोपी को मिली थी इतने लाख की सुपारी

Jeeva Murder case update: आरोपी ने खुलासा किया कि, जीवा को मारने के लिए 20 लाख रुपये में डील हुई

नई दिल्ली, 09 जूनः Jeeva Murder case update: संजीव जीवा हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ हैं। दरअसल संजीव को गोलियों से भूनने वाले शूटर विजय यादव के तार नेपाल से जुड़ रहे हैं। कहा जा रहा है कि आरोपी कुछ दिन पहले ही नेपाल गया था। जहां वह एक बड़े माफिया संग संपर्क में रहा। ये बात खुद उसने पुलिस को बताई हैं।

आरोपी ने कहा है कि एक शख्स ने उसको जीवा की फोटो दिखाकर मारने की सुपारी दी। 20 लाख रुपये में डील हुई। हालांकि अभी सिर्फ पांच हजार व रिवॉल्वर दी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शूटर विजय के तार नेपाल के माफिया और हाल ही में मारे गए अतीक अहमद के दोस्त अशरफ से जुड़ रहे हैं। विजय कुछ दिन पहले नेपाल गया था। वहां उसने अशरफ से मुलाकात की। अशरफ ने उससे बताया कि उसका भाई अतीफ लखनऊ जेल में है। वहां जीवा उसे परेशान करता है।

जीवा को रास्ते से हटाने के लिए उसने 20 लाख में डील की। काम से पहले विजय को पांच हजार रुपये और रिवॉल्वर दी गई। वहीं, लखनऊ पहुंचने पर अशरफ के गुर्गे ने विजय को पनाह दी और रेकी कराई। ये बातें विजय ने पुलिस की पूछताछ में बताई हैं। पुलिस इसकी तफ्तीश में लग गई है।

कोर्ट रूम में जीवा की हत्या

बता दें कि पुलिस हिरासत में माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि लखनऊ के एससीएसटी कोर्ट रूम में बुधवार दोपहर बाद मुख्तार अंसारी के बेहद करीबी कुख्यात अपराधी संजीव महेश्वरी उर्फ जीवा (50) की हत्या कर दी गई। वकील के लिबास में आए हमलावर ने कोर्ट रूम में ही रिवॉल्वर से ताबड़तोड़ छह राउंड फायरिंग की। 

क्या आपने यह पढ़ा… Poha Eating Benefits: क्या आपको भी पोहा खाना पसंद है? फायदे जानकर नहीं करेंगे अनदेखा

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें