Jammu-kashmir news: जम्मू-कश्मीर में स्वतंत्रता दिवस से पहले हमले की बड़ी साजिश नाकाम, पढ़ें…

Jammu-kashmir news: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने शहर के सर्कुलर रोड पर तहाब क्रॉसिंग के पास 25-30 किग्रा आईडीडी बरामद किया

नई दिल्ली, 10 अगस्तः Jammu-kashmir news: भारत में 75वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा हैं। कुछ दिनों बाद ही भारत 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाएगा। ऐसे में जगह-जगह कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। ऐसे में आतंकवादी और हमलावर भी सक्रिय हो गए हैं। वे इन कार्यक्रमों को विफल बनाने के लिए भरसक प्रयास कर रहे हैं।

इस बीच जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आज पुलिस और सुरक्षा बलों ने स्वतंत्रता दिवस से पहले एक बड़े हमले की साजिश को नाकाम कर दिया है। दरअसल सुरक्षा बलों ने शहर में सर्कुलर रोड पर तहाब क्रॉसिंग के पास 25-30 किग्रा आईडीडी बरामद किया हैं।

एडीजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया, ”पुलवामा पुलिस को मिली गोपनीय जानकारी के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस और सुरक्षा बलों ने बड़े हमले की साजिश को नाकाम कर दिया।” उन्होंने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। आईईडी को यहां तक पहुंचाने वाले और यहां से आईईडी उठाने के लिए आने वालों की तलाश की जा रही है। हर आने-जाने वाले वाहन की जांच हो रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Rishi sunak: ब्रिटेन में केजरीवाल मॉडल अपना रहे ऋषि सुनक, जनता से किया यह बड़ा वादा…

Hindi banner 02