Infinix Smart 8 Plus

Infinix Smart Phone: 7,000 में पूरा होगा आईफोन 15 का सपना, शानदार फीचर्स के साथ स्मार्टफोन लॉन्च

अहमदाबाद, 01 मार्चः Infinix Smart Phone: कम दाम में एक सस्ता स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए बढ़िया खबर है। अब आप स्मार्टवॉच की कीमत पर फीचर रिच लेटेस्ट लॉन्च स्मार्टफोन ले सकते हैं। स्मार्टफोन मेकर कंपनी इनफिनिक्स ने भारतीय बाजार में अपना नया सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इफिनिक्स का यह नया फोन Infinix Smart 8 Plus है। कंपनी का यह एक एंट्री लेवल फोन है जिसे आप बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं।

अगर आप अपने लिए लो बजट में एक नया फोन लेना  चाहते हैं तो आपके लिए Infinix Smart 8 Plus एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। कम दाम में आपको यह दमदार फीचर्स देता है। इसमें कंपनी ने 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है जबकि लॉन्ग बैटरी लाइफ के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी दी गई है। 

Infinix Smart 8 Plus की कीमत

क्या आपने यह पढ़ा… Workshop on Agritech: आईआईटी बीएचयू में एग्रीटेक पर कार्यशाला संपन्न

आपको बता दें कि इनफिनिक्स ने Infinix Smart 8 Plus को सिंगल वेरिएंट के साथ पेश किया है। अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो इसमें आपको 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ मिलती है। इनफिनिक्स ने इसे 7799 रुपये की कीमत पर पेश किया है लेकिन बैंक और डिस्काउंट ऑफर्स मिलाकर आप इसे 6999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें तीन कलर ऑप्शन मिलते हैं जिसमें Galaxy White, Timber Black और Shiny Gold शामिल हैं।

Infinix Smart 8 Plus के फीचर्स

Infinix Smart 8 Plus में कंपनी ने एंटरटेनमेंट परपज को ध्यान में रखते हुए 6.6 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी है। इसके डिस्प्ले में इनफिनिक्स ने Magic Ring नाम का एक फीचर दिया है जो ठीक उसी तरह काम करता है जिस तरह iPhone 15 का  Dynamic island फीचर काम करता है। Magic Ring में यूजर्स को चार्जिंग स्टेटस, इन कॉल टाइम, बैटरी परसेंटेज जैसे कई जरूरी नॉटिफिकेशन्स मिलेंगे। 

Whatsapp Hindi Banner
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें