IFFI 54 Goa Mahotsav 1

IFFI-54 Goa Mahotsav: हिमाचल प्रदेश पुलिस ऑर्केस्ट्रा ने इफ्फी-54 गोवा महोत्सव के समापन समारोह में प्रस्तुति दी

IFFI-54 Goa Mahotsav: ऑर्केस्ट्रा को विश्व प्रसिद्ध अभिनेता, ऑस्कर और गोल्डन ग्लोब पुरस्कार विजेता माइकल डगलस और गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से स्टैंडिंग ओवेशन मिला

नई दिल्ली, 29 नवंबरः IFFI-54 Goa Mahotsav: हिमाचल प्रदेश पुलिस के ऑर्केस्ट्रा ‘हार्मनी ऑफ द पाइन्स’ ने 28 नवंबर को गोवा में भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (इफ्फी)-54 के समापन समारोह में अपनी प्रस्तुति दी। इस ऑर्केस्ट्रा को विश्व प्रसिद्ध अभिनेता, ऑस्कर और गोल्डन ग्लोब पुरस्कार विजेता माइकल डगलस और गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से स्टैंडिंग ओवेशन मिला।

IFFI 54 Goa Mahotsav

इस संगीत समूह के प्रमुख इंस्पेक्टर विजय ने अपने समूह की ओर से गोवा में इफ्फी-54 के समापन समारोह में प्रदर्शन करने का अवसर देने के लिए केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर का आभार व्यक्त किया।

‘हार्मनी ऑफ द पाइन्स’ हिमाचल प्रदेश पुलिस ऑर्केस्ट्रा एक उल्लेखनीय संगीत समूह है जिसकी 1996 में केवल सात सदस्यों के साथ एक सामान्य शुरुआत हुई थी। शुरू में इसे पुलिस बल का तनाव कम करने के साधन के रूप में गठित किया गया था और इस बैंड ने जल्द ही विभिन्न विभागीय कार्यक्रमों में प्रस्तुति देनी शुरू कर दी।

गोवा में भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2023 में हार्मनी ऑफ द पाइन्स ने दर्शकों का मन मोह लिया।

क्या आपने यह पढ़ा… Big News For Manipur: मणिपुर में अब रुकेगी हिंसाए! सबसे पुराने विद्रोही गुट ने छोड़े हथियार

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें