Girl student rape

Hyderabad gang rape case: हैदराबाद गैंगरेप मामले में सामने आया राजनीतिक संबंध, सभी आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Hyderabad gang rape case: हैदराबाद में नाबालिग के साथ कार में हुए गैंगरेप मामले मे्ं सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया

नई दिल्ली, 04 जूनः Hyderabad gang rape case: हैदराबाद में नाबालिग के साथ कार में हुए गैंगरेप मामले मे्ं पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी हैं। दरअसल मामले में सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। बताया जा रहा है कि इन पांच आरोपियों में से तीन आरोपी नाबालिग हैं। इसके अलावा इस गैंगरेप मामले में राजनीतिक संबंध भी सामने आया हैं। जिसमें बताया जा रहा है कि एक आरोपी विधायक का बेटा हैं। बाकी एक अन्य आरोपी भी हाई प्रोफाइल बताया जा रहा हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….Palak paneer recipe: रेस्टोरेंट जैसी ‘पालक पनीर’ जल्दी घर पर ऐसे बनाएं, जानें आसान रेसिपी

जानकारी के अनुसार हैदराबाद के जुबिलिहिल्स इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ मर्सडीज कार में हुए गैगरेप मामले में पुलिस ने कल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था वहीं आज बाकी तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। इस गैगरेप को लेकर अब बीजेपी राज्य सरकार पर हमलावर हैं। विपक्ष सरकार पर आरोप लगा रहा है कि राजनीतिक रुतबे के चलते पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर पा रही हैं।

जानें पूरा मामला

हैदराबाद में एक पब में गई नाबालिंग लड़की के साथ वहां मिले कुछ नाबालिग लड़कों ने बातचीत शुरू की। इसके बाद उनकी दोस्ती हो गई और वो लड़की को कार में बिठाकर किसी बहाने से ले गए। जहां लड़की के साथ गैंगरेप किया गया। पुलिस ने बताया कि लड़की जब घर पहुंची तो उसके गले पर खरोंच के निशान देखकर माता-पिता ने उससे सवाल पूछा तो उसने कार में जो-जो हुआ सब बताया। घटना 28 मई को हुई है और लड़की के पिता ने 31 मई को पुलिस शिकायत दर्ज करवाई थी।

Hindi banner 02