Ambala

Horrible incident in ambala: हरियाणा के अंबाला में खौफनाक वारदात, परिवार वालों की हत्या कर युवक ने दी जान

Horrible incident in ambala: व्यक्ति ने पहले अपने परिवार के पांच सदस्यों को जहरीला पदार्थ दिया और बाद में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली

नई दिल्ली, 26 अगस्तः Horrible incident in ambala: हरियाणा के अंबाला से सटे बलाना गांव में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति ने पहले अपने परिवार के पांच सदस्यों को जहरीला पदार्थ दिया और बाद में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। मृतकों की पहचान 65 वर्षीय संगत सिंह, उनकी पत्नी महिंद्र कौर (62), उनके बेटे सुखविंदर सिंह (32), सुखविंदर की पत्नी प्रमिला (28) और दो पोतियों के तौर पर हुई है। सुखविंदर सिंह यमुनानगर की दो पहिया कंपनी में काम करता था।

सूत्रों के मुताबिक, सुबह जब पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो परिवार को बेसुध देखकर घबरा गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अंबाला शहर के ट्रामा सेंटर की मोर्चरी में रखवाया। सीन ऑफ क्राइम, फोरेंसिक एक्सपर्ट घटनास्थल पर पहुंच गए है। कहा जा रहा है कि मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ हैं। नोट में लाखों के लेनदेन का जिक्र है।

अंबाला डीएसपी जोगिंदर शर्मा ने कहा कि एक ही परिवार के दो बच्चों समेत छह सदस्य मृत मिले हैं। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। इसके साथ ही क्राइम टीम को मौके पर बुला लिया गया है। हमें मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। फिलहाल जांच जारी है। 

क्या आपने यह पढ़ा…. Noida supertech twin tower: 9 सेकंड में ध्वस्त हो जाएंगी कुतुब मीनार से ऊंची इमारतें, जानिए पूरी डिटेल…

Hindi banner 02