Hijab Row Alert by IBA

Hijab row alert by IBA: हिजाब विरोध की आड़ में इस आतंकी संगठन द्वारा साजिश का शक, आईबी ने जारी किया अलर्ट

Hijab row alert by IBA: पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई हिजाब जनमत संग्रह के जरिए भारत में अराजकता फैलाने की साजिश रच रही

नई दिल्ली, 12 फरवरीः Hijab row alert by IBA: कर्नाटक में शुरू हुए हिजाब विवाद को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई द्वारा हिजाब जनमत संग्रह के जरिए भारत में अराजकता फैलाने की साजिश रच रही है। भारत में हिजाब जनमत संग्रह के लिए एक वेबसाइट भी बनाई गई है।

इतना ही नहीं, आईएसआई ने सिखों के न्याय के प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू का एक वीडियो भी जारी किया है। आईएसआई की साजिश के बाद खुफिया एजेंसी भी सक्रिय हो गई है। इस संबंध में आईबी ने अलर्ट भी जारी किया है। अलर्ट में कहा गया है कि सिख फॉर जस्टिस के प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू ने वीडियो जारी किया हैं। इसमें वे भारत को तोड़ने के लिए हिजाब जनमत संग्रह जैसा एजेंडा फैलाने की कोशिश कर रहे हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Extra coach in 4 train: राजकोट डिविजन की 4 एक्सप्रेस ट्रेनों में लगाए जाएंगे अतिरिक्त कोच

सिख फॉर जस्टिस ने अपने प्रचार वीडियो में कर्नाटक के हिजाब का समर्थन करने वाली मुस्कान नामक युवती की तस्वीरों का भी इस्तेमाल किया हैं। पन्नू ने भारतीय मुसलमानों से हिजाब जनमत संग्रह शुरू करने और भारत को उर्दूिस्तान बनाने की दिशा में आगे बढ़ने का आग्रह किया है। आईबी के मुताबिक, हिजाब जनमत संग्रह का एजेंडा दिल्ली, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार और पश्चिम बंगाल जैसे मुस्लिम बहुल इलाकों में फैल रहा है।

Hindi banner 02