Haryana Violence

Haryana Violence Update: हरियाणा में एक बार फिर भड़की हिंसा, मुख्यमंत्री ने कहा- घटना में…

Haryana Violence Update: इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में शामिल किसी भी उपद्रवी को बख्शा नहीं जायेगाः मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

नई दिल्ली, 01 अगस्तः Haryana Violence Update: हरियाणा में एक बार फिर हिंसा भड़क उठी हैं। दरअसल यहां गुरुग्राम में भीड़ ने ढाबे को आग के हवाले कर दिया। कहा जा रहा है कि भीड़ ने भोजनालय के आसपास स्थित दुकानों को भी तहस-नहस कर दिया। वहीं दोपहर को बादशाहपुर में आगजनी और तोड़फोड़ की घटना हुई। हिंसा की इन घटनाओं में अब तक 05 लोगों की मौत हो चुकी हैं।

इस बीच, राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हिंसा को लेकर कहा, इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में शामिल किसी भी उपद्रवी को बख्शा नहीं जायेगा। राज्य के गृहमंत्री अनिल विज के साथ नूंह की वर्तमान स्थिति का जायजा लेने के लिए शीर्ष अधिकारियों संग एक बैठक करने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा, पूरी घटना किसी बड़े षडयंत्र का हिस्सा लगती हैं।

शोभा यात्रा के दौरान हुई थी हिंसा

मालूम हो कि, नूंह जिले में विश्व हिंदू परिषद की शोभा यात्रा के दौरान कल जबरदस्त हिंसा हुई थी। रात होते-होते हिंसा गुरुग्राम पहुंच गई। गुरुग्राम के सेक्टर 56-57 इलाके में लोगों की भीड़ ने निर्माणाधीन धार्मिक स्थल पर हमला बोल दिया था। भीड़ ने इस धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़ करते हुए आग लगा दी थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. New Rules For August 2023: आज से बदल गए यह नियम, आपका जानना काफी जरूरी…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें