Manohar lal

Haryana cm target kejriwal government: दिल्ली जल संकट पर हरियाणा के सीएम ने साधा केजरीवाल सरकार पर निशाना, कहा…

Haryana cm target kejriwal government: दिल्ली में पानी की समस्या के लिए केजरीवाल सरकार खुद जिम्मेदार: मनोहर लाल खट्टर

नई दिल्ली, 21 मईः Haryana cm target kejriwal government: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा (Haryana cm target kejriwal government) है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में पानी की समस्या के लिए दिल्ली सरकार खुद जिम्मेदार है।  

Haryana cm target kejriwal government: प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए हरियाणा CM मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि दिल्ली के लोग पानी की कमी की बात कहते हैं। हमारा कहना है कि पानी की कमी को पूरा करना है तो ज़िम्मेदारी केवल हरियाणा की नहीं बल्कि उनकी भी है। अभी तक आम आदमी पार्टी के पास केवल दिल्ली थी, अब उनके पास पंजाब भी आ गया है और पंजाब-हरियाणा का वर्षों का विवाद है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Central government issued alert regarding monkeypox: भारत में मंकीपॉक्स को लेकर बढ़ी चिंता, केंद्र सरकार ने जारी किया अलर्ट

दिल्ली जल संकट पर हरियाणा CM मनोहर लाल खट्टर ने आगे कहा कि अगर ये उस विवाद को खत्म करते हैं और साढ़े तीन MAF पानी हमको पूरा मिल जाता है तो मैं वादा करता हूं कि उनको (दिल्ली) में और भी पानी देना पड़ेगा तो हम दे देंगे। हम अपने यहां लोगों को प्यासा मारकर उनको पानी की आपूर्ति करें, ये न्याय नहीं है।

Hindi banner 02