Akhilesh Yadav

Gyanvapi mosque survey controversy: ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे विवाद में अखिलेश यादव की एंट्री, भाजपा पर जमकर साधा निशाना

Gyanvapi mosque survey controversy: ज्ञानवापी मस्जिद और इस तरह के घटनाक्रम भाजपा जानबूझकर करवाती है: अखिलेश यादव

नई दिल्ली, 17 मईः Gyanvapi mosque survey controversy: वाराणसी ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे को लेकर जारी विवाद में अब समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव की एंट्री हो गई है। अखिलेश ने ज्ञानवापी मस्जिद के मामले को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ज्ञानवापी मस्जिद और इस तरह के घटनाक्रम भाजपा जानबूझकर करती है। इसमें या तो भाजपा खुद होती है या उनके अदृश्य मित्र होते हैं, क्योंकि भाजपा बुनियादी सवालों का जबाव नहीं देना चाहती। हर चीज महंगी होती चली जा रही है।

Gyanvapi mosque survey controversy: वहीं इस मामले को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि मामला कोर्ट में विचाराधीन है। सर्वे भी कराया जा रहा है। अभी कुछ कहना ठीक नहीं है लेकिन ज्ञानवापी नाम से लगता है कि कोई हिंदू संस्था है क्योंकि ये हिंदू शब्द है। बाकि सारे बातों का अवलोकन कोर्ट कर रही है और देश को भरोसा है कि ठीक फैसला आएगा।

क्या आपने यह पढ़ा….. Manish sisodia attacked HP government: आप शिक्षा के मुद्दे पर लड़ेगी हिमाचल विधानसभा चुनाव, मनीष सिसोदिया ने राज्य सरकार पर बोला हमला

ज्ञानवापी मामले पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने विपक्ष को नसीहत देते हुए कहा कि न्यायालय अगर कोई काम कर रहा है तो उसको पूरी आजादी के साथ और सम्मान के साथ करने देना चाहिए। नए तरीके से कोई अगर ऐसी राजनीति करके खुद को नेता बनाने की गलती करता है तो देश में ये सफल नहीं होगा।

Hindi banner 02