Gopal rai lucknow 2

Gopal rai support BJP: रा.क्रा.स.पा. का उद्देश्य भाजपा को फिर मिले प्रचंड बहुमत- गोपाल राय

Gopal rai support BJP: राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी का उद्देश्य भाजपा को प्रचंड बहुमत से जिताना हैः गोपाल राय

लखनऊ 15 दिसंबर: Gopal rai support BJP: राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राजनीतिक विकल्प महासंघ के संयोजक गोपाल राय ने आज लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते कहा कि देश में यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक तरफ जहां विकास हो रहा है वहीं धारा 370 तीन तलाक नागरिक संशोधन बिल लागू होने के पश्चात वास्तव में देश विकास की ओर बढ़ रहा है जहां सर्व समाज के लोग सुरक्षित महसूस कर रहे हैं राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी का उद्देश्य भाजपा को प्रचंड बहुमत से जिताना है।

Gopal rai lucknow

उन्होंने कहा कि योगी सरकार को प्रचंड बहुमत दिलाने हेतु 3 नवंबर को लखनऊ से निकली प्रदेश व्यापी जनक्रांति यात्रा के माध्यम से योगी को सत्ता में प्रचंड बहुमत से वापसी कराने हेतु हम सभी संकल्पित हैं। योगीराज में प्रदेश भय भूख अपराध और भ्रष्टाचार से मुक्त हो रहा है। उत्तर प्रदेश में विकास तेजी से हुआ है और योगी सरकार 1 साल के शासन काल में जिस तरह विकास हुआ है वही अपराध व भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने में सरकार कर्म चाहिए जो वाकई काबिले तारीफ है।

क्या आपने यह पढ़ा….. Nitin Gadkari approves reforms in projects: केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गड़करी ने ओडिशा, आंध्र प्रदेश और मध्य प्रदेश में निर्माण, पुनर्वास और परियोजनाओं में सुधार की मंजूरी दी

राय ने कहा कि जन क्रांति ऐतिहासिक यात्रा साबित होगी जिसके द्वारा योगी जी के प्रदेश में किए गए कार्यों और योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा वह प्रदेश के सभी जाति व धर्म के बीच पहुंचकर सरकार द्वारा किए गए कार्यो के आधार पर उत्तर प्रदेश मैं भाजपा को प्रचंड बहुमत दिलाने की जन-जन से अपील की जाएगी ज्ञातव्य हो कि पूर्व की सरकारों में अपराध के पैमाने बहुत उच्च स्तर पर थे।

योगी सरकार के आगमन के पश्चात प्रदेश के सभी जनता अपने आप को स्वस्थ व प्रसन्न चित्त समझ रही है ऐसी स्थिति में प्रदेशवासियों को मिलकर राष्ट्रवादी विचारधारा की पार्टी भाजपा को मिलकर भारी से भारी मतों से जीता कर फिर प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने में राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी एवं राजनीतिक विकल्प महासंघ मिलकर मजबूती प्रदान करेगी।

Whatsapp Join Banner Eng