Gold Rath

Golden chariot out of sea: चक्रवाती तूफान असानी के बीच इस जगह समुद्र से निकला रहस्यमयी ‘सोने का रथ’, देखें वीडियो

Golden chariot out of sea: समुद्र में से अचानक सोने का रथ निकलते देख लोग आश्चर्यचकित हो गए

नई दिल्ली, 11 मईः Golden chariot out of sea: पूरे देश में चक्रवाती तूफान असानी के बारे में चर्चाएं जोरों पर हैं। वहीं इस बीच एक समुद्र में से अचानक सोने का रथ निकलते देख लोग आश्चर्यचकित हो गए हैं। दरअसल आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले के सुन्नापल्ली सी हार्बर में चक्रवाती तूफान असानी के प्रभाव के बीच एक रहस्यमयी सोने का रथ देखा गया हैं।

Golden chariot out of sea: घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि समुद्र किनारे पर मौजूद लोग रथ को पानी से खींचकर किनारे पर ला रहे हैं। हालांकि अब तक पता नहीं चल पाया है कि समुद्र में ये रथ बहता हुआ कहां से आया हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह रथ दक्षिण-पूर्व एशियाई देशों के किसी मठ से बहकर आया हो सकता हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Supreme court on sedition law: देशद्रोह कानून पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया अहम फैसला, पढ़ें पूरी खबर

वहीं दूसरी ओर नौपाड़ा (श्रीकाकुलम जिले) के सब-इंस्पेक्टर ने बताया कि घटना की जानकारी सूचना खुफिया विभाग को दे दी गई हैं। उन्होंने कहा हो सकता है कि यह किसी दूसरे देश से आया हो। हमने इंटेलिजेंस और उच्च अधिकारियों को सूचित कर दिया हैं। इस सोने के रथ की एक झलक पाने के लिए आसपास के गांवों से बड़ी संख्या में लोग तट पर पहुंच रहे हैं और लोगों के लिए यह रथ कौतूहल की वजह बना हुआ हैं।

Hindi banner 02