Banner DKA 600x337 1

Girl burnt by pouring petrol: शादी से इंकार करने पर युवती को पेट्रोल डालकर जलाया; हुई मौत, जानें कहां की है घटना…

Girl burnt by pouring petrol: घायल अवस्था में युवती ने बताया कि सिरफिरे प्रेमी ने शादी से इंकार करने पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी

नई दिल्ली, 07 अक्टूबरः Girl burnt by pouring petrol: झारखंड के दुमका से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही हैं। दरअसल यहां एकतरफा प्यार में पागल युवक द्वारा युवती को जिंदा जलाकर मार डालने का मामला सामने आया हैं। सूत्रों के मुताबिक जरमुंडी थाना इलाके भालकी पंचायत के भरतपुर गांव में मारुति कुमारी नामक लड़की को उसके शादीशुदा प्रेमी ने बीती रात पेट्रोल डालकर जला दिया था।

घटना के बाद गंभीर रूप से घायल युवती को चिकित्सा के लिए रांची स्थित रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैँ।

बताया जा रहा है कि युवती 70 फीसदी तक झुलस गई थी। उसे इलाज के लिए पहले फूलो झानो मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया है। किंतु युवती ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

घायल हालत में युवती ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि उसने आरोपी से शादी से इनकार कर दिया था। जिससे नाराज होकर सिरफिरे युवक ने पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था। लेकिन पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

तीन साल पहले हुई थी दोस्ती

मारुति कुमारी और राजेश राउत की दोस्ती साल 2019 में हुई थी। लेकिन इसी साल फरवरी में राजेश राउत की कहीं और शादी हो गई। इसके बाद मारुति के घर वाले भी उसकी शादी के लिए लड़का तलाशने लगे। लेकिन राजेश राउत का मारुति से कहना था, ”मैं तुमसे भी शादी करूंगा और अगर तुम शादी नहीं करोगी तो तुम्हें दुमका में हुए पेट्रोल कांड की तरह जला कर मार डालूंगा।”

क्या आपने यह पढ़ा…. Two soldiers killed in jhansi: फील्ड अभ्यास के दौरान फटा टैंक का बैरल, JCO सहित दो जवानों की हुई मौत

Hindi banner 02