Ghaziabad accident: गाजियाबाद के इंदिरापुरम में दर्दनाक हादसा, शादी से लौट रहे तीन दोस्त की नहर में डूबने से मौत, पढ़ें पूरी खबर

Ghaziabad accident: तीनों युवक दोस्त की बहन की शादी से लौट रहे थे तब यह हादसा हुआ

नई दिल्ली, 11 फरवरीः Ghaziabad accident: गाजियाबाद में इंदिरापुरम क्षाना क्षेत्र के वसुंधरा में बीती रात दर्दनाक हादसा हो गया हैं। यहां कल देर रात 1.30 बजे एक तेज रफ्तार स्कोडा कार रेलिंग तोड़कर हिंडन नहर में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार तीनों लोगों की मौत हो गई हैं। बताया जा रहा है कि तीनों कार सवार दोस्त थे। पुलिस ने तीनों मृतक की पहचान कर ली हैं।

मिली जानकारी के अनुसार तीनों दोस्त की बहन की शादी में इंदिरापुरम के एक फॉर्म हाउस में आए थे। शादी से वापस लौटते समय अचानक यह दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें तीनों दोस्तों की नहर में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने तुरंत ही क्रेन और जेसीबी की मदद से गाड़ी को बाहर निकालकर तीनों के शव को कब्जे में कर लिया।

क्या आपने यह पढ़ा….. Monu Rai nomination: वाराणसी जनपद; पहले दिन हुआ 01 नामांकन

घटना की सूचना पाते ही तीनों युवकों के परिवार वाले मौके पर पहुंच गए और उन में कोहराम मच गया। तीनों मृतकों की पहचान सोनू (पुत्र शंकर, निवासी दीपक विहार खोड़ा कॉलोनी), देव गुप्ता (पुत्र प्रदीप गुप्ता, निवासी दीपक विहार) और ललित (पुत्र नरेश, निवासी अलीगढ़ के रूप में हुई हैं। पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

Hindi banner 02