Fire

Fire in chemical factory: इस राज्य की केमिकल फैक्ट्री में आग लगने से 6 लोगों की मौत, जानें विस्तार से…..

  • बिहार के निवासी हैं अधिकतर पीड़ित
  • हादसे (Fire in chemical lab) में 6 लोगों की मौत, 11 लोग गंभीर रूप से घायल

Fire in chemical factory: आंध्रप्रदेश की घटना, आग लगने से काम कर रहे 6 लोगों की मौत

नई दिल्ली, 14 अप्रैलः Fire in chemical factory: आंध्रप्रदेश में कल देर रात बड़ा हादसा हो गया हैं। दरअसल यहां वेस्ट गोदावरी जिले के अक्कीरे़ड्डीगुडेम में एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग (Fire in chemical factory) लग गई। इस हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी हैं। वहीं अन्य 11 गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें चिकित्सा के लिए विजयवाड़ा के अस्पतालों में भर्ती कराया गया हैं।

जानकारी के अनुसार आग ने केमिकल फैक्ट्री की दो मंजिलों को अपनी चपेट में ले लिया था, यहां 17 कर्मचारी काम कर रहे थे। कहा जा रहा है कि हादसे में मरने वाले अधिकतर लोग बिहार के रहने वाले थे और वेस्ट गोदावरी जिले के अक्कीरेड्डीगुडेम स्थित पोरस लैब्स प्राइवेट लिमिटेड में नाइट शिफ्ट में काम कर रहे थे।

क्या आपने यह पढ़ा…… Language teaching workshop: वाराणसी में सप्तदिवसीय भाषा शिक्षण कार्यशाला का तृतीय दिवस

वेस्ट गोदावरी जिले के एसपी राहुल देव शर्मा के बताए अनुसार पोरस केमिकल फैक्ट्री में कल देर रात आग लगी थी, जहां पॉलिमर बनाने का काम होता हैं। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया हैं। आशंका जताई जा रही है कि घटना गैस पाइप लाइन में रिसाव या टूटने से हो सकती हैं। आग पर काबू पा लिया गया हैं और घायलों को चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

Hindi banner 02