IMG 20220605 WA0052

Fire at container depot in bangladesh: बांग्लादेश में भीषण हादसा, कंटनेर डिपो में आग लगने से 44 लोगों की मौत

Fire at container depot in bangladesh: हादसा बंदरगाह चटगांव से 40 किलोमीटर दूर सीताकुंडू में शनिवार रात एक कंटेनर में आग लगने से हुआ

नई दिल्ली, 05 जूनः Fire at container depot in bangladesh: बांग्लादेश में एक निजी कंटेनर डिपो में शनिवार देर रात भीषण आग लग गई थी। इस घटना में अब तक कम से कम 44 लोगों की मौत हो गई हैं। वहीं 450 से अधिक लोग घायल हुए हैं। अधिकारियों ने आज इसकी जानकारी दी। अधिकारियों के बताए अनुसार यह हादसा बंदरगाह चटगांव से 40 किलोमीटर दूर सीताकुंडू में शनिवार रात एक कंटेनर में आग लगने से हुआ। पीएम शेख हसीना ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Arvind kejriwal speech: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का ऐलान, कहा- बनाई गई तिरंगा सम्मान समिति

Fire at container depot in bangladesh: जानकारी के अनुसार शनिवार की रात चटगांव के सीताकुंडा उपजिला के कदमरासुल इलाके में स्थित बीएम कंटेनर डिपो में आग लग गई थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, डिपो में आग लगने और उसके बाद हुए विस्फोटों में कम से कम 44 लोगों की मौत हो गई है, जबकि पुलिस और दमकल कर्मियों सहित सैकड़ों लोग झुलस गए।

एक के बाद एक कंटेनर में हुए विस्फोटों के कारण मौतें हो गईं

इस संबंध में एक प्रत्यक्षदर्शी ने फोन पर कहा, डिपो मुख्य रूप से खाली था। आग लगने के बाद दमकलकर्मी, पुलिसकर्मी और अन्य बचावकर्ता घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद एक के बाद एक कंटेनर में हुए विस्फोटों के कारण उनकी मौत हो गई।

Hindi banner 02