News Flash 08

ED Raid: नहीं सुना होगा पैसा छुपाने का ऐसा किस्सा, ईडी अधिकारी भी रह गए दंग

whatsapp channel

नई दिल्ली, 26 मार्चः ED Raid: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी हैं। दरअसल, जांच एजेंसी ने देश के विभिन्न इलाकों में छापेमारी कर करोड़ों रुपये बरामद किए। सबसे चौंकानेवाली बात यह है कि बरामद रकम का बड़ा हिस्सा वॉशिंग मशीन में छिपाया गया था। यह देखकर ईडी अधिकारी भी दंग रह गए।

क्या आपने यह पढ़ा… Children Not be able Use Social Media: अब बच्चे नहीं चला पाएंगे सोशल मीडिया, सरकार ने अमल में लाया कानून

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ईडी को जानकारी मिली थी कि कुछ संस्थाएं भारत से बाहर विदेशी मुद्रा भेजने में शामिल हैं। इसी जानकारी के आधार पर विभाग ने कई कंपनियों पर छापेमारी की। यह छापेमारी दिल्ली, हैदराबाद, मुंबई, कुरुक्षेत्र और कोल कोलकाता में की गई।

बता दें कि, जांच एजेंसी ने मेसर्स कैप्रिकोर्नियन शिपिंग एंड लॉजिस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड और इसके निदेशक विजय कुमार शुक्ला-संजय गोस्वामी के यहां तलाशी की। इतना ही नहीं विभाग ने हिंदुस्तान इंटरनेशनल, राजनंदिनी मेटल्स लिमिटेड, स्टॉवर्ट अलॉयज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड; भाग्यनगर लिमिटेड, विनायक स्टील्स लिमिटेड, मेसर्स वशिष्ठ कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड; और उनके डायरेक्टर/पार्टनर्स संदीप गर्ग, विनोद केडिया और अन्य विभिन्न जगहों यानी दिल्ली, हैदराबाद, मुंबई, कुरूक्षेत्र और कोलकाता में छापेमारी की।

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें