Charanjit Singh Channi

DA hike in punjab: दिवाली से पहले सरकारी कर्मचारियों को पंजाब सरकार का तोहफा, डीए में की इतने प्रतिशत वृद्धि

DA hike in punjab: चरणजीत सिंह चन्नी ने सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में 11 प्रतिशत की वृद्धि करने का ऐलान किया हैं

चंदीगढ़, 01 नवंबरः DA hike in punjab: चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिवाली का तोहफा दिया हैं। चरणजीत सिंह चन्नी ने सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में 11 प्रतिशत की वृद्धि करने का ऐलान किया हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकारी कर्मचारियों के साथ सभी विवादों का समाधान बातचीत के जरिए किया जाएगा।

DA hike in punjab: उन्होंने कहा कि हम सरकारी कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट देने का ऐलान कर रहे हैं। डीए में 11 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी की जा रही हैं। यह बढ़ोत्तरी आज से ही लागू हो जाएगी। उन्होंने यह भी दावा किया कि सरकारी कर्मचारी अब हड़ताल पर नहीं जाएंगे।

क्या आपने यह पढ़ा….. Ticket checking income: अहमदाबाद मंडल को टिकट चेकिंग से हुई करोड़ो रूपये की आमदनी

उन्होंने आगे कहा कि सरकारी कर्मचारियों के साथ हमने बात की हैं। उन्होंने भरोसा दिलाया है कि अब सभी विवादों का समाधान बातचीत के जरिए ही निकाला जाए। कर्मचारियों ने कहा है कि वह अब हड़ताल पर नहीं जाएंगे। इसके साथ ही पंजाब सरकार ने बिजली दरों में कटौती करने का ऐलान भी किया हैं। पंजाब में जीरो से सात किलोवॉट के भार तक बिजली दरों में तीन रुपये की कटौती की गई हैं।

Whatsapp Join Banner Eng