Atiq Ahmed 2

Confession of Atiq ahmed: माफिया अतीक अहमद का बड़ा कबूलनामा, कहा- पाकिस्तान की…

Confession of Atiq ahmed: मेरे पाकिस्तान के आईएसआई और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से सीधे संबंध हैं: अतीक अहमद

नई दिल्ली, 14 अप्रैलः Confession of Atiq ahmed: गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद ने बहुत बड़ा खुलासा किया हैं। दरअसल उन्होंने कहा है कि, उसके पाकिस्तान की इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से सीधे संबंध हैं। यह बात यूपी पुलिस नेे अपनी चार्जशीट में कही।

सूत्रों के मुताबिक, अतीक ने कहा कि मेरे पास हथियारों की कोई कमी नहीं हैं। क्योंकि मेरे पाकिस्तान के आईएसआई और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से सीधे संबंध हैं। पाकिस्तान से हथियार ड्रोन की मदद से पंजाब की सीमा पर गिराए जाते हैं और स्थानीय आतंकवादी उन्हें इकट्ठा करते हैं। अगर आप मुझे अपने साथ ले जाते हैं, तो मैं उस पैसे, हथियार और घटना में इस्तेमाल किए गए गोला-बारूद को बरामद करने में आपकी मदद कर सकता हूं।

अतीक को बेटे के अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति नहीं

बता दें कि बसपा नेता राजू पाल की हत्या के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके दो सशस्त्र सुरक्षा एस्कॉर्ट्स में से एक की 24 फरवरी को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उमेश और उनके बंदूकधारियों पर कई राउंड फायरिंग की गई और बम फेंके गए थे। सूत्रों ने कहा कि अतीक अहमद को उनके बेटे असद के अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. G20 conference in Kashi: जी 20 सम्मेलन हेतु दुल्हन की तरह सज रही है काशी…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें