download 2

Clashes broke between Shiv Sena and Khalistan supporters: पंजाब के पटियाला में शिवसेना और खालिस्तान समर्थकों के बीच हुई झड़प

  • पंजाब के पटियाला में शाम 7.00 बजे से सुबह 6.00 बजे तक कर्फ्यू लगाने का आदेश

Clashes broke between Shiv Sena and Khalistan supporters: दोनों पक्षों की तरफ से हुआ पथराव, लहराई गई तलवारें

नई दिल्ली, 29 अप्रैलः Clashes broke between Shiv Sena and Khalistan supporters: पंजाब के पटियाला में काली देवी मंदिर के पास आज शिवसेना और खालिस्तान समर्थकों के बीच तीखी झड़प हो गई। इस दौरान मौके पर दोनों पक्षों की तरफ से पथराव किया गया और तलवारें भी लहराई गई। वहीं दूसरी ओर दिनभर फैली हिंसा के बाद पंजाब के पटियाला में शाम 7.00 बजे से सुबह 6.00 बजे तक कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया गया हैं।

Clashes broke between Shiv Sena and Khalistan supporters: मिली जानकारी के अनुसार, पंजाब के पटियाला में काली माता मंदिर के पास आज दो समूहों के बीच भिड़ंत में पथराव और तलवारें बरसाई गईं। यह घटना तब हुई जब शिवसेना पटियाला में खालिस्तानी समूहों के खिलाफ मार्च कर रही थी। रैली के दौरान सिख संगठन और शिवसेना के सदस्य आपस में भिड़ गए। भीड़ में से कई लोगों ने नारेबाजी भी की, जिससे इलाके में तनाव बढ़ गया।

क्या आपने यह पढ़ा…… MP board 10th-12th result 2022 declared: मध्यप्रदेश बोर्ड ने परिणाम घोषित, जानें 10वीं-12वीं में किसने मारी बाजी

Clashes broke between Shiv Sena and Khalistan supporters: पटियाला के श्री काली देवी मंदिर के बाहर चली ईंट-पत्थर के बाद फिलहाल मंदिर को श्रद्धालुओं के लिए बंद कर दिया गया है। जबकि भारी संख्या में यहां पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया हैं।

वहीं सीएम भगवंत मान ने भी इस घटना पर निंदा व्यक्त की हैं। उन्होंने कहा कि इलाके में शांति बहाल कर दी गई है। हम किसी को भी राज्य में अशांति पैदा नहीं करने देंगे। पंजाब की शांति और सद्भाव अत्यंत महत्वपूर्ण हैं। आईजी पटियाला रेंज राकेश कुमार अग्रवाल ने भी लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की हैं। उन्होंने कहा कि अफवाहों पर कतईं ध्यान न दें। फिलहाल शांति कायम हो गई हैं।

Hindi banner 02