Chandra Shekhar Azad Attacked

Chandra Shekhar Azad Attacked: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर हुआ जानलेवा हमला, जानें अब कैसी है हालत

Chandra Shekhar Azad Attacked: उत्तरप्रदेश स्थित सहारनपुर के देवबंद में बदमाशों ने चंद्रशेखर आजाद पर चलाई गोली

नई दिल्ली, 28 जूनः Chandra Shekhar Aazad Attacked: भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल चंद्रशेखर आजाद पर यूपी के सहारनपुर के देवबंद में जानलेवा हमला हुआ हैं। बदमाशों ने उन्हें गोली मारी हैं। सूत्रों के मुताबिक, चंद्रशेखर आजाद को कमर के पास से गोली छूते हुए निकल गई। साथ ही गाड़ी के कांच भी टूट गए।

हमले के बाद चंद्रशेखर आजाद को इलाज के लिए तुरंत सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरे मामले की एसएसपी डॉ विपिन टाडा सहारनपुर ने डीजीपी विजय कुमार को फोन पर जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि उनकी स्थिति ठीक है।

चंद्रशेखर आजाद ने बताया कि हमारे साथ के लोग हादसे के वक्त आस पास थे। हादसे से मैं काफी डर गया। मैंने स्थानीय पुलिस प्रशासन से सहायता के लिए मदद भी मांगी थी। उन्होंने हमलावरों को लेकर कहा कि मुझे ठीक से याद नहीं है लेकिन मेरे लोग उन्हें पहचान लेंगे। उनकी कार सहारनपुर की ओर चली गई। हमने यू-टर्न ले लिया। घटना के समय मेरे छोटे भाई सहित हम पांच लोग कार में थे।

भीम आर्मी ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी और सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि चंद्रशेखर आजाद को सुरक्षा मिलनी चाहिए है। वहीं घटना पर आरएलडी के स्थानीय विधायक मदन भैया ने बताया कि अभी उनकी हालत खतरे से बाहर है और इलाज चल रहा है।

क्या आपने यह पढ़ा… National Statistics day: 29 जून को मनाया जाएगा “सांख्यिकी दिवस”

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें