CBI ED Raid

CBI raids in bihar: बिहार में लालू के करीबी सीबीआई के निशाने पर…! झारखंड में ED की छापेमारी

CBI raids in bihar: बिहार में लालू के करीबी और आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह के घर सीबीआई का छापा

नई दिल्ली, 24 अगस्तः CBI raids in bihar: बिहार की राजनीति से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल यहां आज नीतीश सरकार के बहुमत परीक्षण से पहले पटना में लालू यादव के करीबी के घर सीबीआई रे़ड पड़ी हैं। सीबीआई ने आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह के घर पर छापा मारा है। बताते चलें कि सुनील सिंह बिस्कोमान के चेयरमैन भी हैं।

जानकारी के अनुसार आरजेडी एमएलसी ने इस छापेमारी पर कहा कि ये सब बीजेपी के इशारे पर हो रहा है। मुझे साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। ये एक राजनीतिक साजिश है। कहा जा रहा है कि नौकरी घोटाले में कथित जमीन को लेकर बिहार में CBI की ये छापेमारी चल रही है। सुनील पर हुई छापेमारी के बाद उनके समर्थक धरने पर बैठ गए हैं। ये छापेमारी आज सुबह 7 बजे हुई है। 

झारखंड में भी 17 लोकेशन पर चल रही छापेमारी

वहीं दूसरी ओर झारखंड में 17 लोकेशन पर छापेमारी की जा रही है। छापेमारी प्रेम प्रकाश के ठिकानों पर हो रही है। प्रेम प्रकाश की राजनीतिक गलियारों में काफी पैठ मानी जाती है। माना जाता है कि हर बड़ा टेंडर और आईएएस-आईपीएस के ट्रांसफर और पोस्टिंग में इसका हाथ होता है। ED पहले भी समन देकर इसे बुला चुकी है और पूछताछ कर चुकी है। रांची में 11 लोकेशन पर छापेमारी चल रही है। झारखंड में कुल 17 लोकेशन पर छापेमारी चल रही है। ये मामला अवैध खनन से जुड़ा हुआ है। 

क्या आपने यह पढ़ा…. Good parenting tips: पैरेंट्स आज से ही बदलें अपनी ये आदतें, वरना बच्चों का भविष्य होगा बर्बाद…!

Hindi banner 02