Encounter

Budgam Encounter: जम्मू कश्मीर के बड़गाम मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, हथियार बरामद

Budgam Encounter: जम्मू-कश्मीर के बड़गाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया हैं

नई दिल्ली, 07 अगस्तः Budgam Encounter: जम्मू-कश्मीर के बड़गाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया हैं। सुरक्षाबलों ने एक एके 47 राइफल और एक पिस्टल बरामद की हैं। सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाला हुआ हैं।

Budgam Encounter: बता दें कि कल ही थन्नामंडी तहसील के पंगाई गांव के जंगल क्षेत्र में आतंकी ढेर होने से पाकिस्तान की बड़ी साजिश उजागर हुई हैँ। एक साल में राजोरी जिले में यह सातवीं आतंकी घटना हैं।

क्या आपने यह पढ़ा.. 1st Anniversary Of Delhi EV Policy: दिल्ली सरकार की ईवी पॉलिसी की पहली वर्षगाठ पर ऊर्जा मंत्री और परिवहन मंत्री ने वर्चुअल दिल्ली ईवी फोरम में लिया हिस्सा

सूत्रों के मुताबिक बडगाम के मनचोआ इलाके में एक आतंकी छिपे होने की सूचना मिली। सूचना के आधार पर पुलिस की एसओजी, सेना और सीआरपीएफ का संयुक्त दल मनचोआ पहुंचा और तलाशी अभियान शुरू कर दिया। आतंकी को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया किंतु वह उसे अनसुना करके गोलीबारी करता रहा।

जवाबी कार्यवाही में सुरक्षाबलों ने उसे मार गिराया। मुठभेड़ स्थल पर एक आतंकी का शव पड़ा हुआ था। उसके पास से एक एके47 एक पिस्टल व उनकी मैगजीन बरामद हुई। फिलहाल आतंकी की पहचान नहीं हो पाई हैं।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें