Tomato 1

Broken family due to tomatoes: मध्य प्रदेश में टमाटर की वजह से टूटा परिवार! पढ़ें पूरा मामला…

Broken family due to tomatoes: पति ने बीना पूछे सब्जी में डाल दिये दो टमाटर, गुस्साई पत्नी ने बेटी के साथ छोड़ा घर

नई दिल्ली, 13 जुलाईः Broken family due to tomatoes: टमाटर की आसमान छूती कीमतों ने कई लोगों की आर्थिक स्थिति पर भारी असर डाला है। इस बीच यही टमाटर मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में पति-पत्नी के बीच झगड़े का कारण भी बना हैं। दरअसल टिफिन सेवा चलाने वाले संजीव बर्मन ने कहा कि, हाल ही में जब उन्होंने अपनी पत्नी से पूछे बिना खाना बनाते समय दो टमाटरों का इस्तेमाल किया, तो दंपति के बीच बहुत बड़ा झगड़ा हो गया।

संजीव बर्मन के बताए अनुसार, उनकी पत्नी टमाटर के इस्तेमाल से परेशान थीं, क्योंकि उन्होंने इस बारे में उनसे सलाह नहीं ली थी। बर्मन के बयान के अनुसार, एक बहस के बाद, उन्होंने अपनी बेटी के साथ उनका घर छोड़ने का फैसला कर लिया। बर्मन ने उन्हें ढूंढने की कोशिश की लेकिन नहीं ढूंढ सके। बाद में, वह मदद के लिए स्थानीय पुलिस स्टेशन पहुंचे।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पुष्टि की कि संजीव बर्मन ने शिकायत दर्ज कराई है। संजीव ने बताया कि बहस इसलिए शुरू हुई क्योंकि वह जो सब्जी बना रहे थे उसमें दो टमाटर डाल दिए थे। बर्मन ने आगे कहा कि, उन्होंने तीन दिनों से अपनी पत्नी से बात नहीं की है और उन्हें नहीं पता कि वह कहां हैं। पुलिस अधिकारियों ने संजीव को आश्वासन दिया था कि वे उसकी पत्नी से संपर्क करेंगे और वह जल्द ही वापस आ जायेगी।

क्या आपने यह पढ़ा… Bihar BJP Leader Death news: बिहार भाजपा नेता की मौत पर विवाद, प्रशासन ने किया यह बड़ा दावा…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें