Bihar

Bihar BJP Leader Death news: बिहार भाजपा नेता की मौत पर विवाद, प्रशासन ने किया यह बड़ा दावा…

Bihar BJP Leader Death news: प्रशासन ने बयान जारी कर कहा कि, विजय कुमार सिंह सड़क के किनारे बेहोश पाए गए थे

पटना, 13 जुलाईः Bihar BJP Leader Death news: बिहार में आज हुई भाजपा नेता की मौत पर विवाद शुरू हो गया हैं। दरअसल विपक्षी भाजपा ने आरोप लगाया है कि पार्टी के जहानाबाद जिले के महासचिव की पुलिस द्वारा क्रूरता पूर्वक लाठीचार्ज में घायल होने के कारण मौत हो गई हैं। हालांकि, स्थानीय प्रशासन कुछ ही देर बाद इस प्रकार की घटना से इनकार कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पटना में जिला प्रशासन ने बयान जारी कर कहा है कि जहानाबाद जिले के रहने वाले विजय कुमार सिंह सड़क के किनारे बेहोश पाए गए थे। बयान में कहा गया है कि उनके शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं हैं।

इसमें कहा गया है कि विजय सिंह को पीएमसीएच ले जाया गया है। इस बीच, यह अफवाह फैल गई कि विजय सिंह की मौत हो गई है। वह यहां नीतीश कुमार सरकार की शिक्षक भर्ती नीति के खिलाफ ‘विधानसभा मार्च’ में शामिल होने के लिए आए थे।

शरीर पर बाहरी चोट के कोई निशान नहीं थे…

पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) अधीक्षक आई एस ठाकुर ने कहा कि विजय सिंह को अचेत अवस्था में उनके अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था। उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड दिया। अधीक्षक ने भी कहा कि विजय सिंह के शरीर पर बाहरी चोट के कोई निशान नहीं थे।

‘लाठीचार्ज नीतीश सरकार की विफलता और आक्रोश का नतीजा’

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर दावा किया कि पटना में भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज राज्य सरकार की विफलता और आक्रोश का नतीजा है। उन्होंने कहा कि बिहार की महागठबंधन सरकार भ्रष्टाचार के अपने गढ़ को बचाने के लिये लोकतंत्र पर हमला कर रही है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Shell Eco-Marathon 2023: शेल इको-मैराथन 2023 में आईआईटी बीएचयू को किया गया पुरस्कृत

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें