Praveen nettar

BJP yuva morcha leader murder in karnataka: कर्नाटक में भाजपा युवा मोर्चा के नेता की बेरहमी से हत्या, हिंदू संगठनों ने बुलाया बंद; पढ़ें पूरी खबर

BJP yuva morcha leader murder in karnataka: कर्नाटक में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की बेरहमी से हत्या कर दी गई

नई दिल्ली, 27 जुलाईः BJP yuva morcha leader murder in karnataka: कर्नाटक में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता की हत्या का मामला सामने आया हैं। यहां कल देर शाम भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की बेरहमी से हत्या कर दी गई। बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने इस घटना को दक्षिण कन्नड जिले के बेल्लारे गांव में अंजाम दिया हैं। इस हत्या की वजह से पूरे राज्य में हड़कंप मच गया हैं।

जानकारी के अनुसार भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस हत्या के विरोध में पुत्तुर अस्पताल के बाहर देर रात तक प्रदर्शन किया और प्रवीण के लिए इंसाफ की मांग की। वहीं हिंदू संगठनों की ओर से आज इस हत्या के विरोध में सुलिया और पुत्तुर में बंद बुलाया गया हैं। हालात की संवेदनशीलता को समझते हुए पुलिस ने इलाके में कड़े सुरक्षा बंदोबस्त किए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Cooperative bank news: सहकारी बैंक ग्राहकों को अब मिलेगी यह सुविधा, गृहमंत्री अमित शाह ने किया ऐलान

सीएम ने कही यह बात

राज्य के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने भाजपा नेता के परिवार के सदस्यों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की हैं और उन्हें विश्वास दिलाया है कि इस मामले में जल्द ही न्याय किया जाएगा। सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दक्षिण कन्नड जिले से हमारी पार्टी के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की बर्बर हत्या निंदनीय हैं। इस तरह के जघन्य अपराध में शामिल लोगों को जल्द ही हिरासत में लिया जाएगा और कानून के तहत दंडित किया जाएगा। प्रवीण की आत्मा को शांति मिले, भगवान उनके परिवार को शक्ति प्रदान करें कि वो इस दर्द को सहन कर सकेँ।

Hindi banner 02