BJP

BJP MLA controversial statement: भाजपा के एक ओर विधायक ने पैगंबर मोहम्मद पर की विवादित टिप्पणी, मचा बवाल

BJP MLA controversial statement: भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी की

नई दिल्ली, 23 अगस्तः BJP MLA controversial statement: नूपुर शर्मा के बाद अब तेलंगाना में भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी की है। इसके चलते लोगों में आक्रोश देखने के लिए मिल रहा है। आरोप है कि भाजपा विधायक ने पैगंबर मोहम्मद को लेकर अपमानजनक टिप्प्णी की है। देर रात बड़ी संख्या में लोगों ने भाजपा विधायक के खिलाफ प्रदर्शन कर उनकी गिरफ्तारी की मांग की।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी के बाद भाजपा विधायक टी राजा सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। डीसीपी पी साई चौतन्य ने बताया, बड़ी संख्या में लोगों ने बीती रात साउथ जोन डीसीपी कार्यालय में विरोध प्रदर्शन किया था। उन्होंने बताया, विधायक के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि, ‘टी राजा सिंह ने एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है, इस वजह से विधायक के खिलाफ लोगों में आक्रोश व्याप्त है।’ वहीं दूसरी तरफ विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि, ‘एमएलए टी राजा सिंह की तत्काल गिरफ्तारी की जाए।’ टी राजा ने हाल ही में एक वीडियो अपलोड किया था, इसमें उन्होंने पैगंबर मोहम्मद को लेकर टिप्पणी की थी।

बता दें कि टी राजा सिंह हैदराबाद के गोशामहल से विधायक हैं। इससे पहले उन्होंने स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को भी धमकी दी थी। कहा जा रहा है कि इस मामले में उन्हें हैदराबाद पुलिस ने हिरासत में भी लिया था। फिलहाल विधायक टी राजा सिंह ने पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी की है, और इसी के चलते लोग उनका विरोध कर रहे हैं। इसी के साथ ही उनकी गिरफ्तारी की भी मांग की जा रही है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Benefits of eating food sitting in farsh: जमीन पर बैठकर खाना खाने से होते हैं आश्चर्यजनक फायदे, जानें इसके बारे में…

Hindi banner 02