Army helicoptor crash bipin rawat

Bipin rawat helicopter crash: CDS बिपिन रावत का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, 14 में से 13 की मौत

Bipin rawat helicopter crash: शवों की पहचान डीएनए टेस्ट से होगी

नई दिल्ली, 08 दिसंबरः Bipin rawat helicopter crash: तमिलनाडु के कुन्नूर में आज सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हेलीकॉप्टर में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत समेत सेना के कई वरिष्ठ अधिकारी सवार थे और एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे। एएनआई के अनुसार हादसे में हेलीकॉप्टर में सवार 14 में से 13 की मौत हो गई। शवों की पहचान डीएनए टेस्ट से होगी।

हेलीकॉप्टर में जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत के अलावा कई सीनियर अधिकारी शामिल थे। हादसे के बाद पहले 5 लोगों की मौत की पुष्टि हुई फिर 11 और अब 13 लोगों की जान जाने की खबर आ रही हैं। सभी डेड बॉडी निकाल ली गई हैं और तीनों घायलों को भी रेस्क्यू कर लिया गया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. India economy: देश की अर्थव्यवस्था कोरोना के साये से आई बाहर, जीडीपी ग्रोथ में बनी रहेगी तेजीः शक्तिकांत दास

हादसे के बाद सीडीएस जनरल बिपिन रावत की हालत के बारे में अभी तक अधिकृत तौर पर कोई बयान नहीं आया है। फिलहाल वह अस्पताल में चिकित्सा ले रहे हैं। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह कल तमिलनाडु के नीलगिरी में सेना के हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी संसद में देंगे।

Whatsapp Join Banner Eng