Uttarakhand accident

Big accident in uttarakhand: उत्तराखंड में बड़ा हादसा, शादी से लौट रहे 14 बारातियों की मौत

Big accident in uttarakhand: पीएमओ द्वारा मृतकों के परिजनों और घायलों के लिए सहायता राशि की घोषणा

नई दिल्ली, 22 फरवरीः Big accident in uttarakhand: उत्तराखंड में बीती रात बड़ा हादसा हो गया हैं। दरअसल यहां चंपावत जिले के डांडा क्षेत्र में सोमवार रात बारात से लौट रहा एक वाहन खाई में गिरा गया। इस हादसे में 14 बारातियों की मौत हो गई। जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें चिकित्सा के लिए नजदीक के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

Uttarakhand accident 2

अब तक मिली जानकारी के अनुसार कल देर रात 3 बजकर 20 मिनट के आस-पास यह वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया। बताया जा रहा है कि सभी ककनई निवासी लक्ष्मण सिंह के बेटे मनोज सिंह की शादी में शामिल होने गए थे। अधिकतर मृतक ककनई के डांडा और कठौती गांव के निवासी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Varanasi 6 candidates withdrawn: वाराणसी में कुल 6 प्रत्याशियों ने अपना नाम वापस लिया

दुर्घटना के कारणों का फिलहाल कोई पता नहीं चल पाया हैं, किंतु क्षमता से अधिक सवारी होने से यह हादसा होने की आशंका मानी जा रही हैं। हादसे की सूचना पाते ही पुलिस व रेस्क्यू टीम घटना स्थल पर पहुंच गई। 14 शवों को खाई में से बाहर निकाला गया हैं। वहीं चालक सहित अन्य एक गंभीर रूप से घायल है जिन्हें चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। पुलिस सतत मामले की जांच कर रही हैं।

पीएम ने जताया दुःख, मृतकों के परिजनों को दी जाएगी 2 लाख की सहायता राशि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस घटना पर दुःख व्यक्त किया हैं। साथ ही साथ घटना में जिन लोगों की मौत हुई है उनके परिजनों को 2 लाख और घायलों को 50 हजार रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की हैं।

Hindi banner 02