Bhupesh

Bhupesh baghel on pathaan controversy: पठान विवाद पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने दिया अपना बयान, जानें क्या कहा…

Bhupesh baghel on pathaan controversy: भगवा रंग तो त्याग और बलिदान का रंग हैंः भूपेश बघेल

नई दिल्ली, 17 दिसंबरः Bhupesh baghel on pathaan controversy: बॉलीवुड फिल्म पठान को लेकर सियासी बयानबाजियां काफी तेज हो गई हैं। एक ओर जहां भाजपा फिल्म के विरोध में नजर आ रही हैं। वहीं कांग्रेस भगवा के बहाने भाजपा पर निशाना साध रही हैं। इस बीच आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बेशर्म रंग गीत के विरोध पर कहा कि, भगवा रंग तो त्याग और बलिदान का रंग हैं।

भगवा विवाद पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि, विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल वाले भी भगवा पहनकर घूम रहे हैं, उन्होंने कौन सा त्याग किया हैं। बघेल ने सवाल पूछा कि रंग किसी का होता है क्या। यह लोग सिर्फ इसके नाम पर समाज में घृणा फैला रहे हैं।

बता दें कि शाहरुख खान की आने-वाली फिल्म पठान का विरोध दिनों-दिन बढ़ता जा रहा हैं। पठान के बेशर्म रंग का विवाद गुजरात, मध्यप्रदेश के बाद छत्तीसगढ़ पहुंच गया हैं। फिल्म 25 जनवर को रिलीज होने वाली हैं। हालांकि इससे पहले ही फिल्म मुश्किलों में फंसती जा रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Amarinder singh statement: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने साधा निशाना, कही यह बात…

Hindi banner 02