Bhagwant Mann 4

Bhagwant mann oath punjab cm: पंजाब के नए मुख्यमंत्री के तौर पर भगवंत मान ने ली शपथ, पीएम ने दी शुभकामनाएं

Bhagwant mann oath punjab cm: भगवंत मान पंजाब के 25वें और नेता के तौर पर 17वें मुख्यमंत्री

नई दिल्ली, 16 मार्चः Bhagwant mann oath punjab cm: कभी अपनी कॉमेडी से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाले भगवंत मान ने आज पंजाब के नए मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ (Bhagwant mann oath punjab cm) ले ली हैं। उन्हें राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने शपथ दिलाई। क्रमानुसार भगवंत मान पंजाब के 25वें और नेता के तौर पर 17वें मुख्यमंत्री हैं।

शपथ लेने के बाद उन्होंने सभी नवनिर्वाचित विधायकों से अपील की कि अहंकार न करें। हमें उन लोगों का भी सम्मान करना होगा जिन्होंने हमें वोट नहीं दिया। मैं आप सभी और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि हमें आज से ही काम शुरू करना है एक भी दिन हमें बर्बाद नहीं करना हैं। हमें पंजाब के विकास के लिए काम करना हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Ukraine president statement about NATO: नाटो में शामिल होने को लेकर यूक्रेन के राष्ट्रपति ने दिया बड़ा बयान, कही यह बात

Advertisement

भगवंत मान ने भगत सिंह के शब्दों को दोहराते हुए कहा कि इश्क करना सबका पैदायशी हक है क्यों न इस बार वतन की सरजमीं को महबूबा बना लिया जाए। शपथ लेने के बाद उन्होंने ट्वीट किया कि पंजाब की खुशहाली और शहीदों के सपनों को साकार करने के लिए ली गई बदलाव की यह शपथ पंजाब को खुशहाल बनाएगी। शिक्षा, व्यापार और कृषि शिखर पर पहुंचेंगे। रोजगार के नए रास्ते खुलने से युवाओं में नई उम्मीद जगेगी। आप सरकार सुनहरा और रंगीन पंजाब बनाएगी।

पीएम ने दी शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंजाब के नए मुख्यमंत्री भगवंत मान को शुभकामनाएं दी हैं। पीएम ने ट्वीट कर कहा कि पंजाब के विकास और राज्यों के लोगों के कल्याण के लिए मिलकर काम करेंगे।

Hindi banner 02