Firing

Begusarai firing case: बेगूसराय शूटआउट के चारों साइको शूटर्स गिरफ्तार, पुलिस ने किया यह खुलासा…

Begusarai firing case: इस घटना के पीछे अपराधियों का मकसद दहशत फैलाना था: एसपी योगेंद्र कुमार

नई दिल्ली, 16 सितंबरः Begusarai firing case: बिहार के बेगूसराय को दहलाने वाले चारों साइको शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी शूटर्स बेगूसराय के ही रहने वाले हैं। एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि इस घटना के पीछे अपराधियों का मकसद दहशत फैलाना था। आरोपियों की पहचान चुनचुन कुमार, सुमित कुमार, केशव उर्फ नागा और युवराज के रूप में हुई हैं।

जानकारी के अनुसार एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि घटना के दौरान इस्तेमाल किए गए चार मोबाइल मिले हैं। दो बाइक पर चार लोग थे। दो देसी पिस्टल का उपयोग किया गया है। 22 स्थानों से CCTV फुटेज को लिया गया था। युवराज को पहले गिरफ्तार किया गया था। उससे पूछताछ में अन्य का नाम सामने आया। दोनों बाइक जब्त हो गई है। चारों पर कई मामले दर्ज हैं।

केशव उर्फ नागा रांची भाग रहा था। जमुई के झाझा से उसको गिरफ्तार किया गया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एसपी योगेंद्र कुमार ने आगे बताया कि सभी शूटर्स के मोबाइल को फॉरेन्सिक टीम को दिया गया है। पॉलिटिकल कनेक्शन है या नहीं यह अभी नहीं बताई जा सकती है। जांच पूरी होने के बाद ही इस मामले में कुछ पता चलेगा।

बता दें कि बेगूसराय जिले में मंगलवार 13 सितंबर को बाइक सवार बदमाशों ने चार थाना क्षेत्र में अंधाधुंध फायरिंग की थी। गोलीबारी की इस घटना में 10 लोगों को गोली मारी गई थी, इनमें एक युवक की मौत इलाज के दौरान हो गई थी। मामले में 3 दिन बाद पुलिस ने सफलता का दावा करते हुए बड़ा खुलासा किया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Punjab politics news: पंजाब में सियासी हलचल तेज, यह नेता होगा भाजपा में शामिल…!

Hindi banner 02