Azam khan 1

Azam khan: सपा नेता आजम खान को आया हार्ट अटैक, जानें अब कैसी है तबीयत…

Azam khan: आजम खान की देखभाल के लिए अस्पताल में उनके बेटे और सपा विधायक अब्दुल्लाह आजम मौजूद

नई दिल्ली, 14 सितंबरः Azam khan: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर विधायक आजम खान को दिल का दौरा पड़ा है। इसके बाद उन्हें सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई रही है और वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

जानकारी के अनुसार, आजम खान जब रामपुर में थे तो उन्हें सीने में जलन, दर्द और सांस लेने में तकलीफ महसूस हुई थी। मंगलवार को आजम खान दिल्ली आए हुए थे। इस दौरान उन्हें दिल्ली गंगा राम अस्पताल में भर्ती करवाया गया। डॉक्टरों ने जांच के बाद आजम खान को बताया कि उन्हें हार्ट अटैक आया था।

जाँच में उनके दिल की एक नस में ब्लॉकेज मिला है। बाद में मंगलवार को ही डॉक्टरों ने एंजियोप्लास्टी के बाद उनके हॉर्ट में एक स्टंट डाला था। फ़िलहाल, आजम खान की हालत स्थिर बताई जा रही है और आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है। एक या दो दिन बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

आजम खान की देखभाल के लिए उनके साथ अस्पताल में उनके बेटे और सपा विधायक अब्दुल्लाह आजम मौजूद हैं। आजम खान की पत्नी पूर्व सांसद डॉ तजीन फातिमा और बड़े बेटे अदीब आजम भी दिल्ली में ही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Lift collapse incident: निर्माणाधीन बिल्डिंग की लिफ्ट टूटने से 7 लोगों की हुई मौत, जानें कहां की है घटना…

Hindi banner 02