Owaisi

Asaduddin owaisi statement: कानपुर में मां-बेटी की मौत पर बिफरे ओवैसी, सरकार को लेकर कह दी यह बात…

Asaduddin owaisi statement: यूपी में जो लोग बुलडोजर पॉलिटिक्स कर रहे हैं, उन्होंने ही कानपुर में मां-बेटी की जान ली: ओवैसी

लखनऊ, 16 फरवरीः Asaduddin owaisi statement: यूपी के कानपुर में अवैध कब्जा हटाने के दौरान आग लग जाने से मां-बेटी की मौत पर बवाल मचा हुआ हैं। विभिन्न नेता इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस बीच एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने मामले को लेकर यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधा हैं। ओवैसी ने यूपी सरकार को मां-बेटी की मौत का जिम्मेदार बताया हैं।

एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यूपी में जो लोग बुलडोजर पॉलिटिक्स कर रहे हैं, उन्होंने ही कानपुर में मां-बेटी की जान ली है। वे सरकार को संविधान से नहीं बल्कि बुलडोजर से चलाना चाहते हैं। बता दें कि कानपुर की घटना पर विपक्ष हमलावर है और यूपी सरकार पर लगातार आरोप लगा रहा है।

बीजेपी पर ओवैसी का निशाना

एआईएमआईएम की चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कर्नाटक बीजेपी अध्यक्ष को भी निशाने पर लिया है। ओवैसी ने कहा है कि मैं टीपू सुल्तान का नाम ले रहा हूं, मैं देखता हूं कि आप क्या करेंगे? क्या प्रधानमंत्री कर्नाटक बीजेपी अध्यक्ष के बयान से सहमत हैं। यह हिंसा, हत्या और नरसंहार खुला आह्वान है। क्या कर्नाटक की बीजेपी सरकार इसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लेगी? यह नफरत है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Blood donation camp at vasant kanya mahavidyalaya: वसंत कन्या महाविद्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन

Hindi banner 02