Arvind Kejriwal 1

Arvind Kejriwal Update: शराब घोटाला मामले में राहत मिलने पर भी जेल में रहेंगे केजरीवाल!

whatsapp channel

नई दिल्ली, 22 मार्चः Arvind Kejriwal Update: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कल शाम ईडी ने सीएम हाउस से गिरफ्तार कर लिया हैं। यह गिरफ्तारी बहुचर्चित शराब घोटाला मामले में की गई हैं। बस थोड़ी देर में ही अरविंद केजरीवाल को कोर्ट में पेश किया जाना हैं। इससे पहले बड़ी खबर सामने आ रही हैं। ऐसा लग रहा है कि, केजरीवाल की रिहाई नामुमकिन है…!

क्या आपने यह पढ़ा…. Kejriwal Arrest: केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर सबसे ज्यादा खुश कौन हो सकता है?

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल ईडी के अधिकारियों की जासूसी कर रहे थे। इस बात के सबूत जांच एजेंसी को मिले हैं। कहा जा रहा है कि वे ईडी अधिकारियों की जासूसी करवा रहे थे। ऐसे में अब अगर उन्हें शराब घोटाला मामले में थोड़ी भी राहत मिलती है तो भी वे जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे। ऐसी संभावनाएं व्यक्त की जा रही हैं।

सुप्रीम कोर्ट से वापस ली याचिकाः मनु सिंघवी

अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट से अपनी याचिका वापस ले ली है। उन्होंने इस याचिका में ईडी की ओर से की गई गिरफ्तारी का विरोध किया था। केजरीवाल के वकील ने कोर्ट को बताया कि, केजरीवाल की रिमांड और सुप्रीम कोर्ट के समक्ष उनकी याचिका एक दूसरे से क्लैश कर रही थी। इसलिए हमने याचिका वापस लेने का फैसला किया।

प्रदर्शन कर रहे आप कार्यकर्ता हुए गिरफ्तार

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तार के विरोध में आम आदमी पार्टी समेत पूरी दिल्ली सड़कों पर उतर आई हैं। इस बीच प्रदर्शन कर रहे पार्टी के वरिष्ठ नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज को पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं।

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें