Apple

Apple company recruitment in india: मंदी के माहौल में इस कंपनी ने भारत में शुरू की कर्मचारियों की भर्ती, पढ़ें…

Apple company recruitment in india: एप्पल कंपनी भारत में कई स्टोर खोलने जा रही है, कईयों को मिलेगी नौकरी…

नई दिल्ली, 09 जनवरीः Apple company recruitment in india: आजकल दुनियाभर की सभी टेक कंपनियां अपने कर्मचारियों की छंटनी कर रही हैं। फेसबुक, ट्विटर, अमेजन जैसी बड़ी कंपनियां वैश्विक आर्थिक मंदी की आशंका को लेकर अपने खर्चे को कम करने में लगी हुई हैं। इस बीच एप्पल भारत में अपना कारोबार बढ़ाने पर ध्यान दे रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एप्पल बड़ी संख्या में देश के अंदर अपने रिटेल स्टोर खोलने की तैयारी में हैं। कहा जा रहा है कि कंपनी ने इसके लिए भर्ती भी शुरू कर दी हैं। रिपोर्ट की मानें तो, एप्पल भारत में रिटेल स्टोर के लिए कर्मचारियों की भर्ती शुरू कर रही हैं। कंपनी की दूसरी पोजिशंस को भरने की भी योजना बनाई जा रही हैं।

कंपनी के करियर पेज में भारत में कामगारों के लिए कई अवसरों की सूची हैं। इस लिस्ट में बिजनेस एक्सपर्ट, जीनियस, ऑपरेशंस एक्सपर्ट और टेक्नीकल स्पेशिलिस्ट शामिल हैं। फिलहाल कंपनी भारत में जॉब पोजिशन के लिए 100 से अधिक रिजल्ट दिखा रही हैं। मुंबई और नई दिल्ली जैसे देश के भीतर विभिन्न स्थानों के लिए शनिवार को कुछ रिटेल जॉब रोल पोस्ट किए थे।

क्या आपने यह पढ़ा… Railway administration appeal: रेलवे ट्रैक के पास पतंग उड़ानेवालों से रेल प्रशासन ने की खास अपील, आप भी जानें…

Hindi banner 02