Anil vij

Anil vij attacked punjab government: आने वाले समय में पंजाब का हाल भी श्रीलंका जैसा होने वाला हैः अनिल विज

Anil vij attacked punjab government: आम आदमी पार्टी ने पंजाब को झूठे सपने दिखाकर जीत हासिल की हैैः अनिल विज

नई दिल्ली, 14 मईः Anil vij attacked punjab government: पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद भाजपा नेताओं ने उन पर निशाना साधा है। इसी कड़ी में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आप का बाकी राज्य में जो हाल हुआ है वो पता चल गया। वे उत्तराखंड, मिजोरम, उत्तरप्रदेश और गोवा में क्यों नहीं जीत पाए। पंजाब के कुछ अलग कारण थे। इन्होंने पंजाब को झूठे सपने दिखाकर जीत हासिल की है, आने वाले समय में पंजाब का हाल भी श्रीलंका जैसा होने वाला है।

Anil vij attacked punjab government: वहीं पंजाब की मौजूदा परिस्थिति को लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि अभी तो 2 महीने ही हुए हैं। पंजाब बारूद के ढेर पर बैठा है। इसके लिए निश्चित रूप से भगवंत मान की सरकार को कठोरता के साथ ऐसी ताकतों को खोजने की और सबके साथ मिलकर इस पर काम करने की जरूरत हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Inauguration several projects to increase infrastructure capacity: केंद्रीय रेल राज्यमंत्री द्वारा इंफ्रास्ट्रक्चर क्षमता और यात्री सुविधाओं में वृद्धि के लिए कई परियोजनाओं का उद्घाटन

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने आगे कहा कि चुनाव के दौरान मैंने कहा था कि पंजाब सीमावर्ती क्षेत्र होने के कारण यहां एक जिम्मेदार सरकार की जरूरत है अन्यथा पंजाब वापस उसी आतंकवाद के दौर में ढकेला जा सकता है और वो दौर न आए इसके लिए विवेकपूर्ण तरीके से मतदान करना चाहिए।

Hindi banner 02