Mukesh Ambani

Ambani will donate 300 kg gold: मुकेश अंबानी के घर आया नन्हा मेहमान, इतने किलो सोना दान करेगा परिवार…

  • अमेरिका के लॉस एंजेलिस में जुड़वां बच्चों को जन्म देने के बाद ईशा अंबानी पहली बार अपने बच्चों के साथ मुंबई आईं

Ambani will donate 300 kg gold: अंबानी परिवार बच्चों के नाम पर 300 किलो सोना दान करने वाला हैं

मुंबई, 24 दिसंबरः Ambani will donate 300 kg gold: भारतीय व्यापार जगत के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार के लिए आज का दिन काफी खास हैं। दरअसल मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी आज अपने जुड़वां बच्चों के साथ भारत आई हैं। ईशा और उनके बच्चों के स्वागत के लिए अंबानी परिवार ने पहले से ही तैयारियां कर ली थीं। सभी का ग्रैंड वेलकम हुआ हैं।

मालूम हो कि नवंबर 2022 में ईशा अंबानी ने अपने जुड़वां बच्चों (कृष्णा और आदिया) को कैलिफोर्निया के लॉस एंजेलिस के सेडर सेनाई में जन्म दिया था। इसके बाद ईशा पहली बार घर आ गई हैं। अंबानी परिवार के सदस्य अपने नाती-नातिन से मिलने के लिए बेकरार थे। ईशा अंबानी के वर्ली स्थित घर, करुणा सिंधु पर भारत के अलग-अलग कई मंदिरों के पंडितों को बुलाया गया हैं। यहां बच्चों के लिए पूजा-पाठ का भव्य आयोजन किया गया हैं।

300 किलो सोना दान करेगा अंबानी परिवार

चर्चाएं है कि अंबानी परिवार बच्चों के नाम पर 300 किलो सोना भी दान करने वाला हैं। इस पूजा के खाने का मैन्यू भी सामान्य नहीं हैं। विश्व भर से इसमें खाना पकाने के लिए अलग-अलग केटरर्स को बुलाया गया हैं। भारत के बड़े मंदिरों जैसे तिरुपति बालाजी, तिरुमाला, श्रीनाथजी, नाथद्वारा और द्वारकाधीश सहित अन्य जगहों से आया स्पेशल प्रसाद अंबानी परिवार अपने घर के भव्य फंक्शन में परोसेगा।

बता दें कि ईशा और उनके बच्चे कतर की एक फ्लाइट से मुंबई आए हैं। इस फ्लाइट को खुद कतर के लीडर ने भेजा था, जो मुकेश अंबानी के अच्छे दोस्त भी हैं। ये भी कहा जा रहा है कि मुंबई के बेहतरीन डॉक्टरों की एक टीम भी लॉस एंजलिस पहुंची थी। ये सभी ईशा और बच्चों को अपनी देखरेख में मुंबई लेकर आए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Trains affected due to block: ब्लॉक के कारण पश्चिम रेलवे की कुछ ट्रेनें प्रभावित

Hindi banner 02