Banner DKA 600x337 1

Airforce fighter plane crashed: वायुसेना का चार्टेड हेलिकॉप्टर और दो लड़ाकू विमान हुए दुर्घटनाग्रस्त

Airforce fighter plane crashed: मध्य प्रदेश के मुरैना में एयरफोर्स के सुखोई-30 और मिराज-2000 फाइटर जेट क्रैश, वहीं राजस्थान में एक चार्टेड एयरक्राफ्ट हुआ क्रैश

नई दिल्ली, 28 जनवरीः Airforce fighter plane crashed: राजस्थान और मध्यप्रदेश से अहम खबर सामने आ रही हैं। दरअसल इन दोनों राज्यों में अलग-अलग घटनाओं के चलते वायुसेना का एक चार्टेड हेलिकॉप्टर और दो लड़ाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के मुरैना में एयरफोर्स के दो लड़ाकू विमान सुखोई-30 और मिराज 2000 दुर्घटनाग्रस्त हो गए। वहीं राजस्थान के भरतपुर में एक चार्टर्ड प्लेन हादसे का शिकार हो गया हैं। प्लेन ने यूपी के आगरा से उड़ान भरी थी और भरतपुर जिले के उच्छैन इलाके में यह हादसा हो गया।

वहीं दूसरी ओर एमपी के मुरैना में दुर्घटनाग्रस्त दोनों विमानों ने मध्यप्रदेश के ग्वालियर एयरबेस से उड़ान भरी थी, जहां अभ्यास रहा था। राहत की बात यह है कि दुर्घटनाओं में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Students fell ill after consuming poisonous food: महाराष्ट्र के सांगली में विषाक्त भोजन खाने से छात्र पड़े बीमार

Hindi banner 02