Accident

Accident in up: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बेकाबू ट्रक घर में घुसा, इतने लोगों की हुई मौत

Accident in up: घटना में रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर और उनकी पत्नी समेत कुल चार लोगों की मौत हुई

लखनऊ, 16 अगस्तः Accident in up: उत्तरप्रदेश के मैनपुरी जिले में कल देर रात बड़ा सड़क हादसा हुआ। दरअसल यहां सरिया से लदा एक ट्रक बेकाबू होकर सड़क किनारे बने मकान में घुस गया। इस घटना में रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर और उनकी पत्नी समेत कुल चार लोगों की मौत हुई हैं। वहीं छह लोग घायल हुए हैं। जिन्हें चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। अभी भी एक शख्स के मलबे में दबे होने की आशंका हैं।

जानकारी के अनुसार, कुरावली थाना इलाके के खिरिया पीपर गांव में कल देर रात सरिया से लदा ट्रक मकान में घुस गया। हादसे में मकान स्वामी रिटायर्ड उपनिरीक्षक विश्राम सिंह (61), उनकी पत्नी विनोद कुमारी (58), ट्रक चालक कवींद्र पुत्र मुन्नूलाल निवासी रुद्रपुर, विष्णुगढ़ जिला कन्नौज, परिचालक अंकित पुत्र प्रमोद निवासी कुंदरकोट अहिरवां, जिला औरैया की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि छह अन्य घायल हैं।

मैनपुरी एसपी कमलेश दीक्षित ने बताया कि सरिया से लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने एक मकान में घुस गया। हादसे में घर में सो रहे रिटायर्ड सब-इंस्पेक्टर और उनकी पत्नी की मृत्यु हो गई। ट्रक में सवार दो लोगों की भी जान गई है। जबकि छह लोग घायल हैं। ट्रक में आठ लोग सवार थे। मैनपुरी सीएमओ पीपी सिंह ने बताया कि वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद छह लोगों को अस्पताल लाया गया। चार मामूली रूप से घायल जबकि दो की हालत गंभीर है।

मौके पर पुलिस जेसीबी के सहारे मलबे को हटा रही है, मलबे में अब भी एक शख्स के दबे होने की आशंका है। घटना के बाद रात में आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य में जुट गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Share market news: हरे निशान पर खुला भारतीय शेयर बाजार, जानें सेंसेक्स-निफ्टी का हाल

Hindi banner 02