Abhishek Ghosalkar

Abhishek Ghosalkar: उद्धव ठाकरे गुट के नेता अभिषेक घोसालकर की गोली मारकर हत्या, वीडियो आया सामने

Abhishek Ghosalkar: अभिषेक को मारने के बाद आरोपी ने खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली

मुंबई, 08 फरवरीः Abhishek Ghosalkar: महाराष्ट्र की राजनीति से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, आज देर शाम उद्धव ठाकरे गुट के नेता अभिषेक घोसालकर की गोली मारकर हत्या कर दी गई हैं। मॉरिस भाई नामक शख्स ने उन पर तीन गोलियां चलाई हैं। अभिषेक घोसालकर को मारने के बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

कहा जा रहा है कि, घटना मुंबई के MHB पुलिस स्टेशन इलाके में हुई है। आरोपी ने फेसबुक लाइव करके इस घटना को अंजाम दिया हैं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अभिषेक घोसालकर पूर्व नगरसेवक है। बताया जा रहा है कि आपसी विवाद में ये फायरिंग की गई है। वहीं दूसरी ओऱ अस्पताल के बाहर शिवसेना उद्धव गुट के कार्यकर्ता जमा हो गए हैं। उनमें इस घटना को लेकर खासा गुस्सा है। पार्टी नेताओं का कहना है कि दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

Advertisement

महाराष्ट्र में गैंगस्टर्स की सरकार है- आदित्य ठाकरे

इस घटना पर शिवसेना (UBT) ने कहा कि महाराष्ट्र में ‘गुंडाराज’ है। आदित्य ठाकरे ने कहा कि अशोक उनके मिलने के लिए मातोश्री पहुंचे थे और अब ये खबर आई कि उन्हें गोली मार दी गई है। राज्य में क्या हो रहा है? यहां गैंगस्टर्स की सरकार है। 

क्या आपने यह पढ़ा… Motivational Lecture Organized By CR: मध्य रेल के सामग्री प्रबंधन विभाग द्वारा प्रेरक व्याख्यान श्रृंखला “अनुभूति” का आयोजन

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें