8 workers died boiler explosion in chemical factory: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में बड़ा हादसा, केमिकल फैक्ट्री में बॉयलर फटने से कई मजदूरों की मौत

8 workers died boiler explosion in chemical factory: केमिकल फैक्ट्री में बॉयलर फटने के कारण आठ मजदूरों की मौत हो गई है

लखनऊ, 04 जूनः 8 workers died boiler explosion in chemical factory: उत्तरप्रदेश के हापुड़ जिले में बड़ा हादसा हो गया हैं। दरअसल यहां एक केमिकल फैक्ट्री में बॉयलर फटने के कारण आठ मजदूरों की मौत हो गई हैं। वहीं घटना में काफी संख्या में लोगों के घायल होने की आशंका हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां घटनास्थल पहुंच गई हैं। फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Why indian students go russia-ukraine to become doctors: डॉक्टर बनने के लिए रूस-यूक्रेन क्यों जाते हैं भारतीय छात्र, जानिए असली वजह

जानकारी के अनुसार अब तक 20 से अधिक लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं, जिसमें से कुछ की हालत बेहद गंभीर हैं। इस वक्त मौके पर कई एंबुलेंस और शव वाहन मौजूद हैं। हादसा हापुड़ जिले के धौलाना क्षेत्र के यूपीएसआईडीसी में हुआ हैं। वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद हापुड़ में बॉयलर फटने से लगी आग में हुई आठ मजदूरों की मौत पर दुःख व्यक्त किया हैं।

8 workers died boiler explosion in chemical factory: मुख्यमंत्री ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की हैं। वहीं मुख्यमंत्री ने आईजी और कमिश्नर समेत सभी आलाधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंचने और घटना की जांच के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा सीएम ने घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के भी निर्देश दिए हैं।

Hindi banner 02