Jammu kashmir encounter

2 Terrorists Killed in Jammu: जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने मार गिराए इतने आतंकी…

2 Terrorists Killed in Jammu: आतंकियों के पास से दो एके राइफल, चार एके मैगजीन, 90 राउंड, एक पाक पिस्टल, एक पाउच और 2100 रुपये की पाक करेंसी बरामद हुई

श्रीनगर, 30 सितंबरः 2 Terrorists Killed in Jammu: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी हैं। दरअसल यहां, उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने सीमा पार से की जा रही घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया हैं। साथ ही साथ दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है। फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है।

पुलिस के बताए अनुसार, विशेष सूचना पर माछिल सेक्टर के कुमकाड़ी इलाके में सेना और पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाया। इस दौरान सरहद पार से आने वाले दो घुसपैठियों को ढेर किया गया। आतंकियों के पास से दो एके राइफल, चार एके मैगजीन, 90 राउंड, एक पाक पिस्टल, एक पाउच और 2100 रुपये की पाक करेंसी बरामद हुई है। घटनास्थल पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

बारामुला में हथियार तस्करी के दो मॉड्यूल का भंडाफोड़

बता दें कि, इससे पहले बीते मंगलवार को उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में सुरक्षाबलों ने हथियार तस्करों के दो आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया। इस दौरान एक लश्कर ए तैयबा आतंकी व आठ मददगारों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से हथियार व गोला-बारूद बरामद किया गया है। पकड़े गए मददगारों में दो महिलाएं भी शामिल हैं।

ये सभी पाकिस्तान में बैठे आकाओं के इशारों पर लश्कर-ए-ताइबा के सक्रिय आतंकियों को हथियारों व गोला-बारूद की आपूर्ति करते थे।

क्या आपने यह पढ़ा… Swachhta Pakhwada-Swachhta Hi Seva: स्वच्छता के जश्न में जुटेंगे प्रतिष्ठित संस्थान और देश के जवान…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें