Varanasi vege murder

Vegetable seller killed: आपसी विवाद में सब्जी विक्रेता की दिन दहाड़े चाकू मारकर हत्या,आरोपित गिरफ्तार

Vegetable seller killed: मौके पर डीसीपी विक्रांत वीर, एडीसीपी विनय सिंह, एसीपी नितेश प्रताप सिंह ने वारदात के बारे में जानकारी ली। बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 24 मई: Vegetable seller killed: जैतपुरा थाना अंतर्गत नक्खी घाट में सोमवार की सुबह आपसी विवाद में एक हमलावर ने चाकू मारकर 45 वर्षीय सब्जी विक्रेता जटा शंकर सरोज की हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपित सूरज को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद किया है।

Whatsapp Join Banner Guj

पुलिस उपायुक्त वरुणा जोन विक्रांत वीर के मुताबिक क्षेत्र में कानून व्यवस्था की स्तिथि सामान्य है। मौके पर पुलिस तैनात की गई है। जानकारी के अनुसार नक्खी घाट निवासी सब्जी विक्रेता जटा शंकर व वेल्डिंग का काम करने वाले सूरज का आपस में शनिवार की किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। रात भर आरोपित विवाद को लेकर कुढ़ता रहा। इस बीच सुबह होने पर आरोपित सूरज ने सब्जी विक्रेता से विवाद शुरू कर दिया। कहा सुनी चल रही थी कि हमलावर ने चाकू से जटा शंकर पर (Vegetable seller killed) ताबडतोड वार कर दिया। आसपास के लोग जब तक कुछ समझते सब्जी विक्रेता जटा शंकर लहूलुहान हो कर गिर पड़ा।

Advertisement

इस बीच किसी ने वारदात की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने आनन फानन स्थानीय लोगों की मदद से मंडलीय अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने जटा शंकर को मृत घोषित कर दिया। इसकी खबर मिलते ही (Vegetable seller killed) सब्जी विक्रेता के परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर डीसीपी विक्रांत वीर, एडीसीपी विनय सिंह, एसीपी नितेश प्रताप सिंह ने वारदात के बारे में जानकारी ली। बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़े…..Oath Gram pradhan: वाराणसी जिले के प्रधानों एवं सदस्यों को 25 एवं 26 मई को दिलाई जाएगी शपथ, पूरी सूची यहाॅ हैं उपलब्ध