Crime

Surat Murder Cases: गुजरात का यह शहर बना क्राइम सिटी, 13 दिन में 8 लोगों की हत्या

Surat Murder Cases: गुजरात के डायमंड सिटी सूरत में हत्या का सिलसिला जारी, 13 दिन में 8 लोगों की हत्या

सूरत, 14 फरवरीः Surat Murder Cases: गुजरात के डायमंड सिटी सूरत में हत्या (Surat Murder Cases) का सिलसिला जारी है। सूरत में पिछले 13 दिनों में 8 हत्याएं हो चुकी हैं। जिसमें 2 टपोरियों ने पानीपुरी लॉरी में एक युवती से छेड़छाड़ कर वृद्ध की हत्या कर दी, जबकि 4 हत्यारों ने रांदेर में पेशाब कर रहे एक युवक को फटकार लगाते हुए एक सुरक्षा गार्ड की हत्या कर दी। जबकि रांदेर में जिला पुल पर अपने परिवार के साथ पैदल जा रहे एक युवक की पुरानी रंजिश में हत्या कर दी। इसके अलावा 5 हत्याओं में पत्नी, पति व 2 पड़ोसी हत्यारे निकले हैं। गृह मंत्री के पारिवारिक चाचा की भी हत्या की गई।

गृह मंत्री के परिवारिक चाचा की भी हत्या

3 फरवरी 2022: पर्वतगाम के पास शंकर नगर में 2 टपोरी पानीपुरी खाने के दौरान छेड़खानी करने पर एक वृद्ध ने दोनों फटकार लगायी। आवेश में आये एक वृद्ध को चाकू के 20 वार कर मौत के घाट उतार दिया। लिंबायत पुलिस ने दो हत्यारों अनीश सिंह और रिकू को दबोचा।

5 फरवरी, 2022: पड़ोसी स्टॉकब्रोकर बोनी मेहता ने अणाजन में गृह मंत्री पारिवारिक काका महेशभाई सांघवी (63) को घूंसा मारा, जिसमें वे गंभीर रुप से घायल हो गये थे। जिसके बाद उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

6 फरवरी, 2022: भावेश सोलंकी की लालगेट में काजीपुरा कामदार आवास के पास पत्नी ने ही गला घोंटकर हत्या कर दी। पति काम नहीं करता था और उसे शराब पीने की आदत थी। लालगेट पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

6 फरवरी 2022: रांदेर गायत्री सर्कल के पास एक युवक को सार्वजनिक रूप से पेशाब करने पर फटकार लगाते हुए सुरक्षा गार्ड रवि उर्फ ​​बंटी की हत्या कर दी गई। जिसमें संजय जगताप, अर्जुन चौधरी, कवन खलासी, अय भारवाड़ को गिरफ्तार किया गया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Mohabbat: अक्सर वो हमसे कहती है, मुझे आपसे है मोहब्बत..

10 फरवरी, 2022: पांडेसरा वडोद जगन्नाथ सोसायटी में एक युवक ने एक विधवा को घूर कर देखने पर पड़ोसी सलू वर्मा को थप्पड़ मारने के आरोप में सोमनाथ गुप्ता ने उसकी हत्या कर दी।

11 फरवरी, 2022: कपोदरा में पति ने पत्नी दयाबेन की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद विट्ठल प्रेमजी ने खिमनिया को गिरफ्तार कर लिया है।

12 फरवरी 2022: प्रेम का प्रस्ताव ठुकराने से युवक ने सबके सामने युवती की हत्या कर दी। युवक युवती के पिछले एक साल से एक तरफा प्रेम करता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

13 फरवरी, 2022: रांदेर जिले में एक पुल पर अपने परिवार के साथ जा रहे जुनैद पठान की पुराने झगड़े में चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

Hindi banner 02