News Flash thambnail

Surat murder case: सूरत में 9 साल की बेटी के सामने पिता की हत्या, आरोपी फरार

Surat murder case: मृतक युवक की पहचान हितेश पटेल के रूप में हुई हैं

अहमदाबाद, 18 नवंबरः Surat murder case: गुजरात के सूरत में एक दिल दहला देनेवाला मामला सामने आया हैं। यहां 4 शख्सों ने मिलकर एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी फरार हो गये। वहीं सूचना पाते ही पुलिस का काफिला आ पहुंचा। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान हितेश पटेल के रूप में हुई हैं। वो अपनी 9 साल की पुत्री के साथ कुत्ते को खाना खिलाने के लिए घर के बाहर निकला था। इसी दौरान उसकी हत्या कर दी गई।

जानकारी के मुताबिक यह घटना सूरत के मोटा वराछा भड़ियाद फार्म हाउस के निकट हुई। पुलिस ने बताया कि बुधवार देर रात की यह घटना हैं। हितेश मणीलाल पटेल (35) मोटा वराछा क्षेत्र में रहते थे और खेती कर अपने परिवार का गुजारा करते थे। बीती रात वह अपनी 9 साल की पुत्री के साथ घर के बाहर कुत्तों को रोटी खिलाने निकले थे।

क्या आपने यह पढ़ा….. Varanasi special property camp: वाराणसी विकास प्राधिकरण के 2 दिवसीय विशेष संपत्ति कैम्प में कुल 13 रजिस्ट्री सम्पन्न

Advertisement

इसी दौरान अज्ञात शख्सों ने धारदार हथियारों से उन पर हमला कर दिया। इस दौरान आस-पास के लोग पहुंचे तो आरोपी फरार हो गये। लहुलुहान अवस्था में हितेश भाई को अस्पताल ले जाया गया। जहां उपस्थिति चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित किया।

पुलिस ने बताया कि चार से पांच शख्सों ने हितेशभाई पर हमला किया था। किस कारण से उनकी हत्या की गई फिलहाल इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली हैं। पुलिस की अलग-अलग टीमों द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Whatsapp Join Banner Eng
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Advertisement
Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.