Sukhdev Singh

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रमुख की गोली मारकर हत्या, इस गैंग ने ली जिम्मेदारी

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली

जयपुर, 05 दिसंबरः Sukhdev Singh Gogamedi Murder: राजस्थान की राजधानी जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई हैं। इस हत्या का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें हत्यारे सुखदेव गोगामेड़ी और अन्य लोगों पर गोलियां चलाते दिख रहे हैं। कहा जा रहा है कि, सुखदेव को घर में घुसकर चार गोलियां मारी गईं।

मालूम हो कि, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी लंबे समय से राष्ट्रीय करणी सेना से जुड़े थे। हालांकि करणी सेना संगठन में विवाद के बाद उन्होंने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना नाम से एक अलग संगठन बनाया। राजस्थान में कानून व्यवस्था पहले से ही बड़ा मुद्दा था और अब सरकार बनने से पहले इतनी बड़ी घटना होना अपने आप में बड़े सवाल खड़े करता है।

मारा गया एक हमलावर

पूरे राजस्थान को हिला देने वाली इस घटना के बाद पुलिस ने भी अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, हमले में एक हमलावर भी मारा गया है और उनका कहना है कि बाकी दो अपराधियों को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

इस गैंग ने ली हत्या की जिम्मेदारी

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य रोहित गोदारा कपूर सर के फेसबुक पेज पर हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर लॉरेंस के दुश्मनों के साथ काम करने का आरोप लगाते हुए एक पोस्ट किया गया था।

सभी भाइयों को राम-राम, मैं रोहित गोदारा कपूर, गोल्डी बराड़…भाइयों, आज हम सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की पूरी जिम्मेदारी लेते हैं। यह हत्या हमने ही की है. भाइयों, मैं आपको बताना चाहता हूं कि वह हमारे दुश्मनों के साथ सहयोग कर रहा था। उन्हें पूरी तरह से मजबूत करते थे. और जहां तक ​​हमारे दुश्मनों की बात है, तो उन्हें अपने दरवाजे पर बीयर तैयार रखनी चाहिए, हम जल्द ही उनसे मिलेंगे!”

क्या आपने यह पढ़ा… Trains Affected News: फुट ओवर ब्रिज डिस्मेंटलिंग कार्य के कारण यह ट्रेनें होंगी प्रभावित, देखें लिस्ट…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें