rape accused

Rape: अहमदाबाद में ड्रग्स देकर विवाहिता से सामुहिक दुष्कर्म, मौत

Rape: गाड़ी में उसका अपहरण कर लिया। पुलिस ने बताया कि विवाहिता को आरोपी राजू सोलंकी नामक युवक के घर ले गये। जहां उसे ड्रग्स दिया गया।


अहमदाबाद, 20 अप्रैल: Rape: अहमदाबाद के बेहरामपुरा में एक विवाहिता को ड्रग्स देकर तीन शख्सों द्वारा सामुहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। ड्रग्स का ओवर डोज होने से विवाहिता की मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Whatsapp Join Banner Eng

जानकारी के मुताबिक शहर के बेहरामपुरा क्षेत्र में (Rape) विवाहिता दिपू अपने पति और दो बच्चों के साथ रहती थी। पति-पत्नी दोनों मजदूरी कर परिवार का गुजारा करते थे। पुलिस ने बताया कि दीपू 17 अप्रैल के दिन घर के बाहर खड़ी थी। तभी दो शख्स उसके पास आये और गाड़ी में उसका अपहरण कर लिया। पुलिस ने बताया कि विवाहिता को आरोपी राजू सोलंकी नामक युवक के घर ले गये। जहां उसे ड्रग्स दिया गया। विवाहिता को नशे में चूर कर आरोपियों ने उसके कपड़े उतार दिये। इसके बाद एक – एक कर उससे दुष्कर्म (Rape) किया।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने उससे कई बार दुष्कर्म (Rape) किया गया। विवाहिता को दर्द होने के बावजूद आरोपी उसका मुंह बंद कर उससे दुष्कर्म करता था। आखिर विवाहिता ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद आरोपी शव को नग्न अवस्था में छोड़ कर फरार हो गये।

ADVT Dental Titanium

पुलिस ने बताया कि घटना के दूसरे दिन आरोपी में से एक राजू सोलंकी पुलिस का खबरी है। उसने कबूल किया कि उसने अन्य दो दोस्तों ने मिलकर विवाहिता से दुष्कर्म किया। पुलिस ने दुष्कर्म व हत्या का मामला दर्ज कर राजू सोलंकी, इमरान और शकील को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी आदतन अपराधी है। फिलहाल कोरोना गाइडलाइन के तहत तीनों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़े….
Rahul gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी हुए कोरोना संक्रमित