Rape: वड़ोदरा में दिल्ली की युवती से दुष्कर्म, मॉडल बनाने के बहाने बुलाया था

Rape: दिल्ली की युवती ने शिकायत दर्ज करवायी है कि जनवरी 2020 में सोशल मीडिया अकाउन्ट पर अशीका त्रिपाठी का मैसेज आया था

अहमदाबाद, 03 जुलाईः Rape: दिल्ली की युवती को फिल्म व सीरियल में काम दिलाने के बहाने वड़ोदरा बुलाकर उससे दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है। युवती ने इस संबंध में वड़ोदरा की रावपुरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवायी है। जिसके बाद आरोपी फरार हो गये है।

दिल्ली की युवती ने शिकायत दर्ज करवायी है कि जनवरी 2020 में सोशल मीडिया अकाउन्ट पर अशीका त्रिपाठी का मैसेज आया था। उसने मोडलिंग की ओफर की थी। उसने खुद को कर्मा फिल्म प्रोडक्शन के कास्टिंग डायरेक्टर बताया था इसके बाद उसने मोबाइल नंबर लिया। कुछ देर बाद उसके मोबाइल पर राज मिश्रा का फोन आया।

उसने कहा कि अगर आपको मोडलिंग और एक्टिंग में रुचि है तो वड़ोदरा आना पड़ेगा। युवती ने बताया कि पोर्टफोलियों तैयार करने के लिए 15 हजार रुपये मांगे और उसने उनका बेंक अकाउन्ट नंबर दिया था और उसमें 13 हजार रुपये जमा भी करवायी दिये थे।

देश-दुनिया की खबर अपने मोबाइल मेें पढ़ने केे लिए यहां क्लिक करें

इसके बाद वह 28 फरवरी के दिन उसे वड़ोदरा के दांडिया बाजार में स्थित राजधानी होटल में बुलाया गया। जहां होटल मेनेजर ने एक रुम दिया और जहां राज वर्मा ने उससे 52 हजार रुपये मांगे थे हालाकि उसने 25 हजार रुपये ही दिये थे। युवती ने बताया कि मोडलिंग के लिए उसके न्यूड फोटो लिये थे।

इसके बाद उसे ब्लेकमेल करने उससे दुष्कर्म (Rape) किया। वह सदमें में आ गयी और अपने चचेरे भाई के घर चली गयी। लेकिन इसके बाद भी राजमिश्रा और आकांक्षा वर्मा नामक व्यक्ति का फोन आता था और फोटो वायरल करने की धमकी देकर उससे 50 हजार रुपये मांगे जाते थे। उसने इस संबंध में दिल्ली सायबर क्राइम में शिकायत दर्ज करवायी है।

हालाकि बाद में यह शिकायत रावपुरा पुलिस थाने में ट्रांसफर की गई है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपी उत्तरप्रदेश के निवासी है। फिलहाल पुलिस की अलग-अलग टीमों द्वारा आरोपियों के ठिकानों पर छापे मारे जा रहे है।

क्या आपने यह पढ़ा.. Religion Change of UP: उत्तर प्रदेश के आगरा में धर्म परिवर्तन का मामला, 4 लोग गिरफ्तारमम